Bihar Lok Sabha Chunav 2024: बीजेपी का 'शक्ति संपर्क यात्रा' रवाना, नवरात्र में सभी विधानसभा में पहुंचेगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2196869

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: बीजेपी का 'शक्ति संपर्क यात्रा' रवाना, नवरात्र में सभी विधानसभा में पहुंचेगी

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: दौरान रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ये सभी महिला कार्यकर्ता मेरे चुनाव क्षेत्र पटना साहिब के सभी 6 विधानसभा में मातृशक्ति से संपर्क करके मोदी सरकार की महिला-केंद्रित योजनाओं के बारे में जानकारी देंगी.

बीजेपी का 'शक्ति संपर्क यात्रा' रवाना

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने पीएम मोदी की अपील पर चैत्र नवरात्रि के पहले दिन महिला मोर्चा के 'शक्ति संपर्क यात्रा' को रवाना किया. इस मौके पर शक्ति स्वरूप बेटियों की आरती उतारी गई और तिलक लगाकर उनका अभिनंदन किया गया. 

कई योजनाएं बनाई और उसे जमीनी धरातल पर उतारा- रविशंकर प्रसाद

इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ये सभी महिला कार्यकर्ता मेरे चुनाव क्षेत्र पटना साहिब के सभी 6 विधानसभा में मातृशक्ति से संपर्क करके मोदी सरकार की महिला-केंद्रित योजनाओं के बारे में जानकारी देंगी. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 10 सालों में नारी शक्ति के उत्थान और उन्हें स्वावलंबी बनाने के लिए कई योजनाएं बनाई और उसे जमीनी धरातल पर उतारा. 

यह भी पढ़ें:कल्पना होंगी उपचुनाव में JMM उम्मीदवार, रांची में इंडिया गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन

इस दौरान सनातन के विचारों से भी लोगों को अवगत कराया जाएगा

इस शक्ति संपर्क यात्रा के जरिए महिला मोर्चा के कार्यकर्ता और महिला लाभार्थी प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों तक पहुंचेगी और केंद्र सरकार की महिला केंद्रित योजनाओं के विषय में घर- घर तक जानकारी देंगी. इस दौरान सनातन के विचारों से भी लोगों को अवगत कराया जाएगा.

यह भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव में कैसे बीजेपी हासिल करेगी 400 सीट? लक्ष्मीकांत बाजपेई ने दिया जवाब

'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास'

रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि पटना साहिब सहित देश की जनता मोदी सरकार के 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास' के मंत्र पर विश्वास जताते हुए 'अबकी बार 400 पार' के लक्ष्य को पूरा करने का प्रण ले चुकी है.

इनपुट: आईएएनएस

TAGS

Trending news