अधिकारियों को 'धमकी' देना पप्पू यादव को पड़ा भारी, आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज
Advertisement

अधिकारियों को 'धमकी' देना पप्पू यादव को पड़ा भारी, आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज

Pappu Yadav: संजीव कुमार शर्मा की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, पप्पू यादव (Pappu Yadav) के चुनाव अभियान में शामिल एक वाहन को कलेक्ट्रेट के करीब कागजात दिखाने के लिए रोकने की कोशिश की गई तो वह वाहन चालक गाड़ी को भगाते हुए पप्पू यादव (Pappu Yadav) के आवास पर ले गया और वहां खड़ा कर दिया. जब अधिकारी वहां पहुंचे तो पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. 

 पप्पू यादव पर केस दर्ज

Pappu Yadav: कांग्रेस में शामिल होने के बावजूद निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ रहे पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) पर 12 अप्रैल दिन शुक्रवार को आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मुकदमा दर्ज किया गया. बिहार में पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव (Pappu Yadav) के खिलाफ खजांची हाट थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. 

खजांची हाट थाना अध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार के अनुसार, पप्पू यादव (Pappu Yadav) पर उन अधिकारियों को 'धमकी' देने का आरोप लगाया गया है, जो बृहस्पतिवार देर रात उनके आवास पर गए थे. अंचल अधिकारी (पूर्व) संजीव कुमार शर्मा की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, पप्पू यादव (Pappu Yadav) के चुनाव अभियान में शामिल एक वाहन को कलेक्ट्रेट के करीब कागजात दिखाने के लिए रोकने की कोशिश की गई तो वह वाहन चालक गाड़ी को भगाते हुए पप्पू यादव (Pappu Yadav) के आवास पर ले गया और वहां खड़ा कर दिया. जब अधिकारी वहां पहुंचे तो पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. 

वहीं, पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने आरोप लगाया कि बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (JDU) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) गठबंधन के इशारे पर उन्हें 'परेशान' किया जा रहा है. यादव ने पिछले महीने अपनी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय इस उम्मीद से किया था कि उन्हें पूर्णिया सीट से पार्टी का टिकट मिलेगा. 

यह भी पढ़ें:किसानों के जरिए पवन सिंह से लोहा लेंगे उपेंद्र कुशवाहा, काराकाट सीट का मुद्दा तैयार

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने साल 1990 के दशक में तीन बार पूर्णियां लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था. हालांकि यह सीट कांग्रेस की सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के खाते में चली गई, जिसने जदयू से पाला बदल कर आयी बीमा भारती को मैदान में उतारा है. कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रंजीत रंजन के पति पप्पू यादव (Pappu Yadav) निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर मैदान में ताल ठोक रहे हैं. पूर्णिया में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के अंतर्गत 26 अप्रैल को मतदान होगा. 

इनपुट: भाषा

यह भी पढ़ें:क्या खुशखबरी देने वाले हैं तेजस्वी यादव, RJD के X पोस्ट किस तरफ कर रहे इशारा?

Trending news