PM Modi Oath Ceremony: चिराग पासवान बोले- मोदी जी के साथ काम कर उनके अनुभवों को सीखने का मिलेगा मौका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2285871

PM Modi Oath Ceremony: चिराग पासवान बोले- मोदी जी के साथ काम कर उनके अनुभवों को सीखने का मिलेगा मौका

Pm House Tea Party: चिराग पासवान ने बताया कि प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में पिछले 10 वर्षों से देश तेजी से विकास की ओर बढ़ रहा है. विशेष रूप से युवा सांसदों के लिए उनके अनुभव से सीखना बहुत महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि इसी उद्देश्य से वे वहां गए थे, ताकि प्रधानमंत्री के अनुभव का लाभ उठा सकें.

PM Modi Oath Ceremony: चिराग पासवान बोले- मोदी जी के साथ काम कर उनके अनुभवों को सीखने का मिलेगा मौका

पटना : नरेंद्र मोदी रविवार की शाम राष्ट्रपति भवन में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. इससे पहले उन्होंने 7 लोक कल्याण मार्ग स्थित अपने निवास पर चुनिंदा सांसदों के लिए चाय पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी शामिल हुए. चिराग पासवान ने इस आयोजन के बारे में बताया कि प्रधानमंत्री ने कई महत्वपूर्ण बातें साझा कीं, जो सांसदों के लिए सीखने योग्य हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ बहुत ही अनौपचारिक बातचीत हुई, जिसमें कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई. इस चाय पार्टी में बिहार के कई सांसद मौजूद थे. 

चिराग पासवान ने बताया कि प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में पिछले 10 वर्षों से देश तेजी से विकास की ओर बढ़ रहा है. विशेष रूप से युवा सांसदों के लिए उनके अनुभव से सीखना बहुत महत्वपूर्ण है. उन्होंने कहा कि इसी उद्देश्य से वे वहां गए थे, ताकि प्रधानमंत्री के अनुभव का लाभ उठा सकें. इस चाय पार्टी में उनके अलावा बिहार के नवनिर्वाचित सांसदों में ललन सिंह, गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, रामनाथ ठाकुर और जीतन राम मांझी आदि शामिल हुए.

चिराग ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री की यह शपथ ग्रहण समारोह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह उनके लगातार तीसरे कार्यकाल की शुरुआत है. इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी ने अपने कार्यकाल में देश को विकास की राह पर अग्रसर किया है. उनके नेतृत्व में देश ने कई महत्वपूर्ण योजनाओं और परियोजनाओं को सफलतापूर्वक पूरा किया है. इस बार भी उम्मीद है कि वे अपने कार्यकाल में देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे.

ये भी पढ़िए- Ramnath Thakur Profile: भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर के बेटे को मोदी कैबिनेट में मिली जगह, देखें उनका राजनीतिक करियर

 

Trending news