Chirag Paswan: मतगणना से पहले भगवान की शरण में चिराग, पार्टी के सभी प्रत्याशी मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2276800

Chirag Paswan: मतगणना से पहले भगवान की शरण में चिराग, पार्टी के सभी प्रत्याशी मौजूद

Chirag Paswan: लोकसभा चुनाव 2024 के मतगणना से पहले चिराग पासवान अपने पार्टी के सभी प्रत्याशियों के साथ भगवान की शरण में पहुंचे.

चिराग पासवान

पटना: लोकसभा चुनाव के बाद अब सबकी नजर मंगलवार को होने वाली मतगणना पर है. मतगणना को लेकर सभी प्रत्याशियों की धड़कनें बढ़ी हुई है. सभी प्रत्याशी मतगणना को लेकर अपने लोकसभा क्षेत्र में पहुंच रहे हैं. ऐसे में मतगणना के परिणाम आने से पहले लोजपा (रामविलास) के सभी पांच प्रत्याशी भगवान की शरण में पहुंचे और अपने आराध्य का आशीर्वाद लिया. जमुई से एनडीए के उम्मीदवार अरुण भारती, खगड़िया से राजेश वर्मा, समस्तीपुर से शांभवी चौधरी और वैशाली से वीणा देवी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ पटना के खगौल स्थित मंदिर पहुंचे और भगवान महादेव का रुद्राभिषेक कर आशीर्वाद प्राप्त किया. इस मौके पर सभी प्रत्याशियों ने मां दुर्गा की आराधना की और आशीर्वाद मांगा.

लोजपा (रामविलास) के खगड़िया से प्रत्याशी राजेश वर्मा ने कहा कि आराध्य का पूजा-पाठ दिनचर्या है. लेकिन, सामूहिक रूप से भगवान के दरबार में पहुंचना अलग एहसास है. हम सभी भगवान से आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे हैं. समस्तीपुर से प्रत्याशी और इस चुनाव से राजनीति में कदम रख रही शांभवी चौधरी ने कहा कि मतगणना को लेकर अभी क्षेत्र में निकलूंगी. हम सभी लोगों ने काफी मेहनत की है और अब भगवान से आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं.

शांभवी चौधरी ने आगे कहा कि भगवान जो भी करेंगे, अच्छा ही करेंगे. हम सभी लोगों के वश में परिश्रम है. परिणाम देने का काम परमात्मा के हाथ में है. जमुई से लोजपा (रामविलास) के प्रत्याशी अरुण भारती ने कहा कि जनता का आशीर्वाद प्राप्त करने के बाद हम सभी ईश्वर का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं. भगवान भी जरूर आशीर्वाद देंगे.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: अमित शाह और नीतीश कुमार की फोन पर हुई बातचीत, पीएम मोदी से भी मिले थे बिहार सीएम

Trending news