Congress: कांग्रेस विधायक दल के नेता ने की नीतीश की तारीफ, कहा- अति पिछड़ा वोट सीएम के साथ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2278969

Congress: कांग्रेस विधायक दल के नेता ने की नीतीश की तारीफ, कहा- अति पिछड़ा वोट सीएम के साथ

Congress: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद जारी मतगणना के बीच बिहार कांग्रेस विधायक दल के नेता ने सीएम नीतीश कुमार की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि अति पिछड़ा वोट सीएम के साथ है.

शकील अहमद खान

पटना: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद आज मतगणना जारी है. मतगणना के बीच जाकी रुझानों में कांग्रेस की स्थिति पिछली बार की चुनाव से बेहतर होती हुई दिखाई दे रही है. ऐसे में कांग्रेस नेताओं में खुशी की लहर को देखने को मिल रही है. वहीं कांग्रेस की स्थित पर बिहार में कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने कहा कि देश में राहुल गांधी जी की मेहनत रंग ला रही है. अधिनायकवाद के खिलाफ आवाज उठ रही है. वहीं बिहार में इंडिया गठबंधन और कांग्रेस के प्रदर्शन पर कहा कि बिहार में अभी हमें और मेहनत करने की जरूरत है.

इस बीच शकील अहमद खान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि नीतीश कुमार अच्छे नेता हैं व्यक्तिगत रूप से मैं उनका सम्मान करती हूं, लेकिन वो हर बार गठबंधन बदलते है इससे पीड़ा होती है. उन्होंना कह कि नीतीश जी ने बिहार में काम किया है और वह अपने काम में लगे रहते हैं. लोगों में पिछले 17 साल से उन्होंने जो गवर्नेंस दिया है उसकी आलोचना हो सकती है लेकिन उनका अपना जो स्टाइल है काम करने का उसकी चर्चा होती है.

नीतीश कुमार की तारीफ में आगे कहा कि अति पिछड़ा वोट मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ है रुझान के हिसाब से तो यही दिख रहा है. नीतीश कुमार एक एक्सपीरियंस नेता है और बड़े नेता है. उनका संघर्ष बड़ा रहा है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के रुझान के बीच कांग्रेस ने बीजेपी के सहयोगियों दलों को लुभाने की कवायद शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेस नेतृत्व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के संपर्क में है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के सीनियर लीडर्स सीधे संपर्क में हैं.

इनपुट- सनी

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election Result 2024: नीतीश कुमार को वापस NDA में न लेती BJP तो आज नतीजे कुछ अलग होते

Trending news