Bihar News: 'NDA सरकार में हैं भ्रष्ट आधिकारी, डरे हुए हैं पीएम मोदी', कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी का बड़ा आरोप
Advertisement

Bihar News: 'NDA सरकार में हैं भ्रष्ट आधिकारी, डरे हुए हैं पीएम मोदी', कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी का बड़ा आरोप

Bihar News: कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा कि जब से जदयू से हमारा गठबंधन टूटा है, वो लगातार आते रहे हैं, उनको पता है कि बिहार के लोग राजनीतिक रूप से बहुत जागरूक हैं. आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में क्या स्थिति होने वाली उनको पता है.

प्रतिमा कुमारी, विधायक, कांग्रेस

Bihar News: जीतना राम मांझी ने जब से तेजस्वी यादव पर 50-50 लाख रुपए लेकर ट्रांसफर-पोस्टिंग करवाने का आरोप लगाया, तब से बिहार की सियासत गर्म हो गई है. मांझी के इस आरोप पर कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी (Congress MLA Pratima Kumari) ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने (Congress MLA Pratima Kumari) कहा कि 50 लाख रुपये ट्रांसफर-पोस्टिंग में ली गई तो इसकी जांच होनी चाहिए. जांच उन अधिकारियों के पास 50 लाख रुपए कहां से आए, उतना पैसा किसकी सरकार में कमाए. वो अपने सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं और निश्चित रूप से NDA गठबंधन के सरकार में भ्रष्ट आधिकारी हैं. कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी (Congress MLA Pratima Kumari) ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मैं मानती हूं कि ईमानदार अधिकारी कुछ होंगे, लेकिन भ्रष्ट आधिकारी को संरक्षित करते हैं.

प्रधानमंत्री और गृहमंत्री का बिहार दौरे को लेकर कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी (Congress MLA Pratima Kumari) ने कहा कि जब से जदयू से हमारा गठबंधन टूटा है, वो लगातार आते रहे हैं, उनको पता है कि बिहार के लोग राजनीतिक रूप से बहुत जागरूक हैं. आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में क्या स्थिति होने वाली उनको पता है. इसलिए बिहार के अलग अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव ने गाड़ी में ही बैठकर खाया साग, रोटी और अचार

कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा (Congress MLA Pratima Kumari) कि गांधी मैदान में मोदी जी ने 2 करोड़ लोग को नौकरी देने की बात कही थी. महंगाई कम होगी, भ्रष्टाचार कम होगा. न भ्रष्टाचार ख़त्म हुआ, ना महंगाई. जब रोज़गार की बात होती है तो पकौड़ा तलते की बात होती है और इसी वजह से वो लोग डरे हुए हैं. कांग्रेस विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा कि 4 फरवरी को ही प्रधानमंत्री आने वाले थे, लेकिन इसी डर से वह नहीं आ रहा है कि यहां की जनता उनके साथ नहीं है. 

रिपोर्ट: सनी

Trending news