Bihar Politics: '12 फरवरी को गिर जाएगी नीतीश सरकार', कांग्रेस विधायक का बड़ा दावा
Advertisement

Bihar Politics: '12 फरवरी को गिर जाएगी नीतीश सरकार', कांग्रेस विधायक का बड़ा दावा

Bihar Politics: कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे (Congress MLA Vijay Shankar Dubey) से कहा कि कांग्रेस टूटने वाली नहीं, कांग्रेस के विधायक बिल्कुल अटूट है, विधायक की संख्या बल का खेल है. हमारे नेताओं के संपर्क में लोग हैं और हमारा प्रयास भी है.

कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे

Bihar Politics: बिहार की एनडीए सरकार का 12 फरवरी को विधानसभा में फ्लोर टेस्ट होना है, जिसमें बहुमत साबित करना है. ऐसे में विपक्ष की तरफ से यह दावा किया जा रहा है कि खेला होगा. इसको लेकर कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे (Congress MLA Vijay Shankar Dubey) से कहा कि कुछ भी हो सकता है हम लोग विपक्ष के लोग एक हैं. उन्होंने (Congress MLA Vijay Shankar Dubey) कहा कि एनडीए की हुकूमत जो विश्वास मत हासिल करना चाहती है, वह नहीं कर पाएगी और नीतीश कुमार की सरकार गिर जाएगी.

कांग्रेस विधायक विजय शंकर दुबे (Congress MLA Vijay Shankar Dubey) से कहा कि कांग्रेस टूटने वाली नहीं, कांग्रेस के विधायक बिल्कुल अटूट है, विधायक की संख्या बल का खेल है. हमारे नेताओं के संपर्क में लोग हैं और हमारा प्रयास भी है जब हमारे पार्टी के लोगों से बात करके कन्फ्यूजन फैला करके तोड़ने की कोशिश कर सकते हैं तो कांग्रेस और दूसरे लोग क्यों नहीं कर सकते, पूरी संभावना है कि एनडीए सरकार गिर जाएगी.

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2 दिवसीय दिल्ली दौरे के बाद 8 फरवरी को पटना लौट गए हैं. पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलने के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार में सबकुछ ठीक है. बहुत अच्छे माहौल में सभी से बातचीत हुई है. इस दौरान 12 फरवरी को होनो वाले फ्लोर टेस्ट को लेकर भी वो काफी संतुष्ट नजर आए. सीएम नीतीश कुमार कहा कि'प्रधानमंत्री से मुलाकात हुई और पार्टी के लोगों से भी मिले हैं. पहले मैं इधर ही था, बीच में इधर उधर हो गया था. अब मैं हमेशा इधर ही रहूंगा कहीं नहीं जाऊंगा. बिहार के विकास के लिए 2005 से मैं काम कर रहा हूं. तब से लेकर अभी तक काम हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: '12 फरवरी को गिर जाएगी नीतीश सरकार', कांग्रेस विधायक का बड़ा दावा

नीतीश कुमार से जब विशेष राज्य के दर्जे को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा कि चिंता मत कीजिए, सब बातचीच हो गई है. इतना ही नहीं 12 फरवरी को विधानसभा में होने वाले फ्लोर टेस्ट को लेकर भी उन्होंने अपनी हामी भरते हुए कहा कि सब हो जाएगा. इस दौरान सीएम नीतीश के साथ मौजूद पूर्व मंत्री संजय झा ने कहा कि सब नंबर का गेम है, नंबर हमारे पास है.

Trending news