Bihar Lok Sabha Election 2024: किसी दल से टिकट नहीं मिलने पर छलका भोजपुरी स्टार का दर्द, निर्दलीय चुनावी मैदान में
Advertisement

Bihar Lok Sabha Election 2024: किसी दल से टिकट नहीं मिलने पर छलका भोजपुरी स्टार का दर्द, निर्दलीय चुनावी मैदान में

Lok Sabha Election 2024: बिहार से लोकसभा चुनाव 2024 में उतरने वाले भोजपुरी सिंगर गुंजन कुमार एकमात्र स्टार हैं. गुंजन सिंह सिंह ने कहा कि भोजपुरी के कई सुपरस्टार लोकसभा चुनावी मैदान में हैं, मगर क्षेत्रीय फिल्म इंडस्ट्री का सेंटर माने जाने वाले बिहार और झारखंड से किसी को भी भोजपुरी सुपरस्टार को चुनावी मैदान में नहीं उतारा गया है.

Bihar Lok Sabha Election 2024: किसी दल से टिकट नहीं मिलने पर छलका भोजपुरी स्टार का दर्द, निर्दलीय चुनावी मैदान में

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव के लिए सभी दलों तैयारी पूरी कर ली है. अपने चुनावी योद्धा को मैदान में उतारना शुरू कर दिया है. इस साल भोजपुरी सिनेमा इंटस्ट्री से कई स्टार सियासी पारी खेलने की तैयारी कर चुके थे. मगर, बहुत सारे स्टार की तैयारी धरी की धरी रह गई. जहां रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ और मनोज तिवारी बिहार राज्य छोड़कर दूसरे राज्य में लोकसभा चुनावी रण में उतरे हैं. वहीं, बिहार से चुनावी सफर शुरू करने की कोशिश में लगे पवन सिंह को टिकट नहीं मिलने से निराशा हाथ लगी होगी. दूसरे स्टार गुंजन किसी दल से टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनावी समर में कुद पड़े हैं. अब गुंजन सिंह का किसी दल से टिकट नहीं मिलने पर दर्द छलका है.  

दरअसल, बिहार से लोकसभा चुनाव 2024 में उतरने वाले भोजपुरी सिंगर गुंजन कुमार एकमात्र स्टार हैं. गुंजन सिंह सिंह ने कहा कि भोजपुरी के कई सुपरस्टार लोकसभा चुनावी मैदान में हैं, मगर क्षेत्रीय फिल्म इंडस्ट्री का सेंटर माने जाने वाले बिहार और झारखंड से किसी को भी भोजपुरी सुपरस्टार को चुनावी मैदान में नहीं उतारा गया है. गुंजन सिंह ने कहा कि वह बिहार के नवादा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए कई दलों से संपर्क किया, लेकिन किसी पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं गिया. इसलिए नवादा से निर्दलीय चुनावी मैदान में आना पड़ा.

भोजपुरी सिंगर ने कहा कि ऐसा लगता है कि सियासी दल भोजपुरी सुपरस्टार को लोकसभा चुनाव में बिहार से ही चुनाव लड़ाने में दिलचस्पी नहीं दिखाते हैं. इसके तो कई मायने हो निकाले जा सकते हैं. आखिर ऐसा क्यों होता है कि बिहार के अलावा किसी भी राज्य से भोजपुरी स्टार को राजनीतिक दल टिकट दे देते है, मगर बिहार से नहीं? 

यह भी पढ़ें:भोजपुरी सितारों को बिहार में किसी ने नहीं दिया टिकट, जानें रवि किशन ने क्या कहा

अब पवन सिंह को ही ले लीजिए भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया. जबकि पवन सिंह बिहार से चुनाव लड़ने इच्छा जताते रहे हैं. इसके बाद भी उन्हें टिकट नहीं मिल सका.

Trending news