पीएम मोदी से मिले JDU सांसद ललन सिंह, सरकार बनने के बाद पहली मुलाकात
Advertisement

पीएम मोदी से मिले JDU सांसद ललन सिंह, सरकार बनने के बाद पहली मुलाकात

Lalan Singh: जेडीयू नेता ललन सिंह महागठबंधन सरकार के दौरान पीएम मोदी पर काफी हमलावर रहे थ. वहीं, शुक्रवार को नई दिल्ली में उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की.

Lalan Singh meets PM Modi

पटना: Lalan Singh: बिहार में हाल ही में हुए लियासी उठापटक के बीच जेडीयू (JDU) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और ललन सिंह (Lalan Singh) ने शुक्रवार को नई दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बारे में खुद ललन सिंह ने एक्स पर फोटो पोस्ट करके जानकारी दी है. बता दें कि महागठबंधन सरकार के दौरान ललन सिंह पीएम मोदी पर लगातार हमलावर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पेम मोदी कई गंभीर आरोप भी लगाया था. इसके अलावा बीजेपी नेताओं के साथ भी संसद में जमकर नोकझोंक देखने को मिलता था.

ललन सिंह ने इस मुलाकात को लेकर एक्स पर लिखा कि 'संसद भवन, दिल्ली देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी से उनके कार्यालय में शिष्टाचार मुलाकात हुई'. इस मुलाकात को लेकर काफी चर्चा भी हो रही लगी है. एक ओर अभी बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा हो रही है तो दूसरी तरफ इन दोनों नेताओं के मुलाकात को लेकर कई मायने भी निकाले जा रहे हैं. एनडीए की पिछली सरकार में जेडीयू की ओर से आरसीपी सिंह केंद्रीय मंत्री थे, लेकिन बाद में उनके कार्यकाल को जेडीयू ने नहीं बढ़ाया और जेडीयू बाद में केंद्र की सरकार से बाहर हो गई. अब ऐसे में ये चर्चा होने लगी है कि क्या ललन सिंह अब केंद्र की कैबिनेट की ओर चले हैं?

हालांकि, केंद्रीय कैबिनेट में जगह वाली चर्चा की संभावना बहुत कम ही है. बता दें कि लोकसभा चुनाव की मार्च में घोषणा हो सकती है और सभी पार्टियां चुनाव के लिए चली जाएंगी. वहीं, ललन सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष से हटने के बाद जेडीयू के आला पदाधिकारियों में जगह नहीं मिली है. राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से इस्तीफे को लेकर ललन सिंह का कहना था कि अपने लोकसभा क्षेत्र में वो कम ध्यान दे पा रहे थे, इसलिए उन्होंने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था.

ये भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, JDU में जाने के सवाल पर दिया ये जवाब

Trending news