Lok Sabha Election 2024: 'जनता इनकी आंख निकाल लेगी...', PM मोदी और BJP पर लालू यादव का फिर जोरदार हमला
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: 'जनता इनकी आंख निकाल लेगी...', PM मोदी और BJP पर लालू यादव का फिर जोरदार हमला

Lalu Yadav News: राजद अध्यक्ष ने कहा कि हमारा संविधान बाबा साहब अंबेडकर ने लिखा है. किसी ऐरे-गैरे बाबा ने नहीं. उन्होंने कहा कि संविधान बदलकर ये इस देश से समता, स्वतंत्रता, बंधुता, सामाजिक न्याय और आरक्षण खत्म करना चाहते है.

लालू यादव

Lalu Yadav News:  लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. आरोप-प्रत्यारोप के दौर में राजद अध्यक्ष लालू यादव ने एक बार फिर से पीएम मोदी और बीजेपी पर जोरदार हमला किया है. लालू यादव ने इस बार कहा कि जनता बीजेपी नेताओं की आंखें निकाल लेगी. उन्होंने बीजेपी पर संविधान खत्म करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लगातार संविधान बदलने और समाप्त करने का दावा कर रहे हैं और प्रधानमंत्री उन नेताओं पर कारवाई करने की बजाय ईनाम स्वरूप उन्हें चुनाव लड़वा रहे है. लालू यादव ने कहा कि ये BJP वाले चाहते क्या हैं? इन्हें संविधान, दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों और गरीबों से समस्या क्या है?

राजद अध्यक्ष ने कहा कि हमारा संविधान बाबा साहब अंबेडकर ने लिखा है. किसी ऐरे-गैरे बाबा ने नहीं. उन्होंने कहा कि संविधान बदलकर ये इस देश से समता, स्वतंत्रता, बंधुता, सामाजिक न्याय और आरक्षण खत्म करना चाहते है. ये लोगों को RSS और पूंजीपतियों का गुलाम बनाना चाहते है. लालू ने आगे कहा कि संविधान की तरफ आंख उठाकर भी देखा तो इस देश के दलित, पिछड़ा और गरीब लोग मिलकर इनकी आंख निकाल लेंगे. बार बार संविधान बदलने की बात कर ये क्या साबित करना चाहते हैं?  लोकतंत्र में यकीन रखने वाले इस देश के न्यायप्रिय, अमनपसंद और दलित-पिछड़े तुम्हें औक़ात में ला देंगे. तुम कौन होते हो, संविधान बदलने वाले?

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: चाचा से नाराजगी और तेजस्वी से दोस्ती, चिराग पासवान ने चुनाव के बीच बढ़ा दिया सियासी पारा

लालू यादव ने कहा कि जब मोहन भागवत ने संविधान के समीक्षा की बात की थी तो दलितों ने उनके इरादे को नेस्तानाबूद कर दिया था. वही हाल इनका भी (पीएम मोदी) होगा. संविधान को बदलकर ये लोग इस देश की स्वतंत्रता, समता, सामाजिक न्याय और आरक्षण  को समाप्त करना देना चाहते हैं. ये जनता को आरएसएस और पूंजीपतियों का गुलाम बनाना चाहते हैं. लालू यादव के बयान का वीडियो राजद ने अपने हैंडल से एक्स पर साझा भी किया है. ऐसे में अब लालू यादव के इस बयान से बिहर में एक बार फिर पहले चरण के चुनाव से पहले सियासत तेज हो गई है. बता दें कि इससे पहले लालू यादव ने पीएम मोदी के परिवार पर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि मोदी के कोई परिवार नहीं इसलिए परिवार वालों के लिए ऐसी बातें करते हैं. 

 

Trending news