Lok Sabha Election 2024: क्या राधामोहन सिंह को टिकट कटने का अहसास हो गया है, अगर नहीं तो उन्होंने ऐसा क्यों कहा?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2153867

Lok Sabha Election 2024: क्या राधामोहन सिंह को टिकट कटने का अहसास हो गया है, अगर नहीं तो उन्होंने ऐसा क्यों कहा?

BJP Candidates Second List: मोतिहारी से बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह ने अपने टिकट की दावेदारी तो नहीं की, लेकिन इतना जरूर कहा कि मोतिहारी से बीजेपी ही लड़ती रही है और बीजेपी ही लड़ेगी. 

राधा मोहन सिंह

BJP Candidates Second List: लोकसभा चुनाव किसी भी दिन घोषणा हो सकती है. इसको देखते हुए सभी दलों की ओर से अपने उम्मीदवारों को उतारने का क्रम शुरू हो चुका है. सत्ताधारी बीजेपी अपने 195 उम्मीदवारों का ऐलान पहले ही कर चुकी है और दूसरी लिस्ट भी जल्द आ सकती है. माना जा रहा है कि दूसरी लिस्ट में बिहार की सीटों पर भी प्रत्याशी उतारे जा सके हैं. जहां पहली लिस्ट में ज्यादातर सांसदों को फिर से मौका मिला है, वहीं कहा जा रहा है कि दूसरी लिस्ट में ज्यादातर सांसदों के टिकट कट सकते हैं. इस कयासबाजी के बीच बिहार की मोतिहारी सीट से बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह को अपना टिकट कटने का डर सताने लगा है. दूसरी लिस्ट आने से पहले ही कैमरे के सामने उन्होंने बड़ी बात कह दी है. 

मोतिहारी से सांसद राधामोहन सिंह ने कहा कि मोतिहारी से प्रत्याशी कोई भी हो, लेकिन उसकी लड़ाई वे ही लड़ेंगे. उन्होंने अपने टिकट की दावेदारी तो नहीं की, लेकिन इतना जरूर कहा कि मोतिहारी से बीजेपी ही लड़ती रही है और बीजेपी ही लड़ेगी. उन्होंने कहा कि व्यक्ति कौन होगा, ये महत्व नहीं रखता है. कोई भी व्यक्ति होगा, वह भारतीय जनता पार्टी का होगा. उसको जिताने के लिए सबसे ज्यादा मेहनत मैं करूंगा. मैं खुद लड़ूं या हमारा कोई कार्यकर्ता लड़े, लेकिन पूरी लड़ाई मैं स्वयं लड़ूंगा. उन्होंने कहा कि मैं यहां विधायकों की लड़ाई भी खुद ही लड़ता हूं. अगर सांसद के लिए भी कोई हमारा कार्यकर्ता आया, तो उसकी भी पूरी लड़ाई लड़ूंगा. 

ये भी पढ़ें- 'अफवाहों से न हों प्रभावित', शाहनवाज हुसैन ने सीएए को लेकर लोगों से की ये अपील

वहीं दूसरी ओर बक्सर सीट से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने खुद ही अपनी सीट घोषित कर चुके हैं. लिस्ट आने से पहले ही उन्होंने बक्सर लोकसभा सीट पर अपनी दावेदारी पेश कर दी है.उन्होंने मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों पर कहा कि बक्सर से चुनाव लड़ने को लेकर कोई असमंजस नहीं है. राम जी और केदारनाथ की कृपा रही तो मैं बक्सर का सेवक हूं और सेवक रहूंगा. इसकी चिंता कोई ना करे. केंद्रीय मंत्री के इस बयान से पार्टी की मुसीबत बढ़ सकती है. चौबे की देखादेखी पार्टी के अन्य सांसद भी अपनी सीटों पर दावेदारी पेश कर सकते हैं. जिससे पार्टी आलाकमान की टेंशन बढ़ सकती है.

Trending news