Lok Sabha Elections 2024: चिराग पासवान की बढ़ी मुश्किलें, अजीत कुमार कक्कू ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2189711

Lok Sabha Elections 2024: चिराग पासवान की बढ़ी मुश्किलें, अजीत कुमार कक्कू ने किया निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

Lok Sabha Elections 2024: महागठबंधन में पूर्णिया सीट से जिस तरह से राजद को सीट मिलने के बाद पप्पू यादव ने कांग्रेस पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया है. कुछ उसी तरह का मामला अब नालंदा जिले में भी देखने को मिल रहा है.

लोजपा नेता अजीत कुमार कक्कू

Nalanda: Lok Sabha Elections 2024: महागठबंधन में पूर्णिया सीट से जिस तरह से राजद को सीट मिलने के बाद पप्पू यादव ने कांग्रेस पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने का मन बना लिया है. कुछ उसी तरह का मामला अब नालंदा जिले में भी देखने को मिल रहा है. यहां एलजेपी रामविलास के बैनर तले बिहार शरीफ के गढ़पर इलाके में लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक हो रही थी. बैठक के दौरान बैठक में शामिल लोजपा नेता अजीत कुमार कक्कू ने अपने ही एनडीए समर्थित उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार के विरुद्ध निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. 

लोजपा नेता अजीत कुमार कक्कू ने कहा कि पार्टी ने नालंदा जिले में कार्यकर्ताओं के साथ अनदेखी करते हुए फिर कौशलेंद्र कुमार को टिकट देने का काम किया है. हम कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ होते हैं लेकिन चुनाव के वक्त हम लोगों को साथ अनदेखा किया जाता है इसीलिए लोजपा नेता एलजेपी (आर)में रहते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.

उन्होंने एनडीए समर्थित उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार को मदद नहीं करने की भी बात कही. हालांकि बैठक में शामिल लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के जिलाध्यक्ष सत्येंद्र मुकुट ने कहा कि मुझे इस बात की कोई भी जानकारी नहीं है. उन्होंने इस मसले पर अपने नाराज लोजपा नेता अजीत कुमार कक्कू से मिलकर इस मामले को सुलझाने की बात कही. अब देखना यह है कि कहीं पूर्णिया की तरह नालंदा जिला में भी महागठबंधन की झलक एनडीए में देखने को ना मिल जाए.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जमुई के खैरा से बिहार में चुनावी प्रचार का आगाज किया. इस दौरान उन्होंने जहां विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. प्रधानमंत्री ने स्वर्गीय रामविलास पासवान को भी याद किया. उन्होंने कहा कि आज रामविलास की कमी खल रही है. वे मेरे परम मित्र थे. उनकी विरासत को मेरा छोटा भाई चिराग पासवान आगे बढ़ा रहा है. उन्होंने लोगों की भीड़ को देखते हुए कहा कि यह चुनावी सभा नहीं बल्कि विजय सभा लग रही है.

(इनपुट:ऋषिकेश/ आईएएनएस के साथ)

Trending news