नीतीश ने लालू के बयान पर किया पलटवार, कहा- एनडीए में हैं और बिहार का विकास करेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2115117

नीतीश ने लालू के बयान पर किया पलटवार, कहा- एनडीए में हैं और बिहार का विकास करेंगे

Bihar News: पटना में शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए जब नीतीश से लालू यादव द्वारा महागठबंधन का दरवाजा खुले रखने से संबंधित बयान के विषय में पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि जब हम विधानसभा से निकल रहे थे.

फाइल फोटो - नीतीश कुमार और लालू यादव

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के दरवाजा खुला रहने के बयान पर जोरदार पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि हम एनडीए में हैं और हमलोग मिलकर बिहार का विकास करेंगे.

पटना में शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए जब नीतीश से लालू यादव द्वारा महागठबंधन का दरवाजा खुले रखने से संबंधित बयान के विषय में पूछा गया, तब उन्होंने कहा कि जब हम विधानसभा से निकल रहे थे. साथ ही कहा कि तब लालू विधानसभा आ रहे थे. उस दौरान हमारी उनसे भेंट हुई और हमने उनका अभिवादन किया.

हमारी जिससे भी मुलाकात होती है हम सबका स्वागत करते हैं, उनका अभिवादन करते हैं. ऐसे में जिनको जो कुछ बोलना है बोलते रहें, उससे मुझे कुछ लेना-देना नहीं है. हम फिर से एनडीए में हैं और यहां हमलोग मिलकर बिहार का विकास करेंगे.

उल्लेखनीय है राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार के फिर से साथ आने के संबंध में शुक्रवार को कहा था कि आयेंगे तो देखेंगे. जब उनसे पूछा गया था कि क्या नीतीश कुमार के लिए दरवाजा खुला है, तब उन्होंने कहा कि दरवाजा हमेशा खुला ही रहता है, दरवाजे में क्या है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Bihar News: तेजस्वी यादव की NDA सरकार खोलेगी फाइल! राजद कोटे के मंत्रियों के विभागों की होगी समीक्षा

 

Trending news