Bihar News: तेजस्वी यादव की NDA सरकार खोलेगी फाइल! राजद कोटे के मंत्रियों के विभागों की होगी समीक्षा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2114175

Bihar News: तेजस्वी यादव की NDA सरकार खोलेगी फाइल! राजद कोटे के मंत्रियों के विभागों की होगी समीक्षा

Bihar News : आदेश में कहा गया है कि 1 अप्रैल 2023 रो स्वास्थ्य विभाग, पथ निर्माण विभाग, नगर विकास और आवास विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग, खान और भूतत्व विभाग, लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग में पूर्व मंत्रियों के स्तर पर किये गये कार्यों लिए गए निर्णयों की समीक्षा की जाए.

फाइल फोटो-  तेजस्वी यादव

पटना :  बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद बिहार सरकार ने पिछली सरकार में राजद कोटे से मंत्रियों को मिले विभागों की समीक्षा कराने का फैसला लिया है. मंत्रिमंडल सचिवालय ने शुक्रवार को इसको लेकर आदेश भी जारी कर दिया है. 

सरकार ने पथ निर्माण विभाग, स्वास्थ्य विभाग, नगर विकास और आवास विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग, खान और भूतत्व विभाग, लोक स्वास्थ्य अभियन्त्रण विभाग में किए गए कार्यों की समीक्षा का निर्णय लिया है. आदेश में कहा गया है कि 1 अप्रैल 2023 रो स्वास्थ्य विभाग, पथ निर्माण विभाग, नगर विकास और आवास विभाग, ग्रामीण कार्य विभाग, खान और भूतत्व विभाग, लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग में पूर्व मंत्रियों के स्तर पर किये गये कार्यों लिए गए निर्णयों की समीक्षा की जाए.

आदेश में साफ तौर पर यह भी कहा गया है कि यदि आवश्यक हो, तो उनमें संशोधन भी किया जाए. इस संबंध मे विभागीय मंत्री को संबंधित आदेशों की जानकारी दी जाए और मंत्री से आवश्यक निर्देश भी लिए जाएं. उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में किए गए कार्यों की जांच करवाने की घोषणा भी की थी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Jharkhand: चंपई सोरेन की कैबिनेट में जानें किस मंत्री को क्या मिली जिम्मेदारी?

 

Trending news