'नीतीश कुमार बुजुर्ग हैं इसलिए रोड शो पर गए'- तेजस्वी यादव ने CM पर साधा निशाना, PM को लेकर कही ये बात
Advertisement

'नीतीश कुमार बुजुर्ग हैं इसलिए रोड शो पर गए'- तेजस्वी यादव ने CM पर साधा निशाना, PM को लेकर कही ये बात

Bihar Politics: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए है. इस दौरान तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रोड शो पर बोले कि वो अभिभावक है गार्जियन है बुजुर्ग हैं. इसलिए रोड शो पर गए हैं.  

 तेजस्वी यादव

पटनाः Bihar Politics: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के लिए रवाना हो गए है. इस दौरान तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रोड शो पर बोले कि वो अभिभावक है गार्जियन है बुजुर्ग हैं. इसलिए रोड शो पर गए हैं.  

वहीं लालू यादव रोड शो करते थे तब हम जब रात को लेकर रवाना होते थे तो कई बातें नीतीश कुमार जी करते थे. लेकिन रोड पर गए है तो अच्छी बात है. कई बार ऐसा देखने को मिला है कि रोड शो पर गए हैं अच्छी बात है चुनाव प्रचार में तो जाना चाहिए  और हम लोग वजह जान रहे हैं कि उन्हें क्यों रोड शो पर भेजा जा रहा है लेकिन उस पर टिप्पणी करना ठीक नहीं है. 

वहीं अमित शाह के द्वारा ED की कार्रवाई पर तेजस्वी यादव बोले कि ठीक है उनके हाथ में सब कुछ है बड़े लोग हैं. बड़े लोग के बारे में क्या बोलना है. जिस प्रकार से रवैया रहा है, एजेंसियों का एक तरफ रहा है जो बीजेपी में ज्वाइन किया है, उनका केस बंद हो गया है. चुनाव में बोलने के लिए कंटेंट के लिए यह सब कार्रवाई की जा रही है. इसमें दूर-दूर तक सच्चाई नहीं है. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि 39 सांसद जो जीते तो वह क्षेत्र में रहे कि नहीं, काम क्या किया बताना चाहिए. प्रधानमंत्री अब गया में आ रहे हैं तो उनको बताना चाहिए कि उनके सांसद ने क्या किया.

गांव का मुद्दा और क्षेत्रीय यीशु हावी है. प्रधानमंत्री को आकर बोलना चाहिए कि 5 साल क्या काम करेंगे. रोजगार बेरोजगारी के बारे में बात नहीं करते हैं. पढ़ाई दवाई सिंचाई के बारे में बातचीत नहीं करते हैं इधर-उधर की बात करते हैं. 

भारत की आत्मा गांव में बसती है और लोकतंत्र की आत्मा क्षेत्रीय दलों में बसती है. क्षेत्रीय दल क्षेत्रीय समस्याओं को समझते हैं और वहीं उसका निदान करते हैं. शुरुआत में गरीब रथ लालू जी का चलता था और जब हम निकलते थे बस में तो क्या-क्या टिप्पणी करते थे और बस भी देखी मेरी तरह ही बनवाया गया है तो कोई नई सोच तो नहीं है हम लोग के सोच पर चल रहे हैं.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: तेजस्वी यादव के सवाल पर BJP, JDU का पलटवार, 118 नरसंहारों का मांगा हिसाब

Trending news