Nitish Kumar Speech: राजद के शासनकाल में बिहार में हुए कई सांप्रदायिक दंगे, नीतीश का RJD पर बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2107097

Nitish Kumar Speech: राजद के शासनकाल में बिहार में हुए कई सांप्रदायिक दंगे, नीतीश का RJD पर बड़ा हमला

Bihar Floor Test : नीतीश कुमार ने कहा कि 2005 से उन्हें 19 वर्ष हो गए हैं जब उन्हें बिहार के मुख्यमंत्री का कार्यभार मिला था. उन्होंने कहा कि उन्हें बीच में कुछ महीने के लिए भी अवसर दिया था, लेकिन आरजेडी की कामकाजी योजनाओं को लेकर काम समझ नहीं आया इसलिए उनसे अलग होना पड़ा.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फोटो)

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने NDA के फ्लोर टेस्ट पर एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा जब कांग्रेस (Congress) और RJD साथ थे, तब हमने सभी को एक साथ लाने के लिए यहां बैठक भी की थी. मैंने बहुत मेहनत की और सभी को एकत्रित करने का प्रयास किया, लेकिन कुछ हुआ? कांग्रेस को डर था. हम बार-बार कहते रहे कि बाकी पार्टियों को साथ लाएं. फिर हमें पता चला कि उनके पिता भी कांग्रेस के साथ थे. तब मुझे पता चला कि कुछ नहीं होने वाला है और मैंने फिर अपनी पुरानी जगह (NDA) पर वापस आ गया, जहां मैं पहले था.

ये भी पढ़िए- बात बने या न बने, हमें याद करना, खेला करने वाले विधायकों को तेजस्वी यादव ने दिया ये बड़ा संदेश

 

अवसर मिलने के बाद भी RJD नहीं कर पाया काम
इसके अलावा उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा में सोमवार को नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने सरकार के विश्वास प्रस्ताव को संबोधित करते हुए राजद (RJD) पर बड़ा हमला किया. नीतीश कुमार ने कहा कि 2005 से उन्हें 19 वर्ष हो गए हैं जब उन्हें बिहार के मुख्यमंत्री का कार्यभार मिला था. उन्होंने कहा कि उन्हें बीच में कुछ महीने के लिए भी अवसर दिया था, लेकिन आरजेडी की कामकाजी योजनाओं को लेकर काम समझ नहीं आया इसलिए उनसे अलग होना पड़ा.

पैसे कहा-कहा से आए उसकी जांच होगी
अखिर में नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)  ने पैसे की जांच के लिए भी वचानबद्धता दिखाई. उन्होंने कहा कि वह यह जांच करेंगे कि पैसा कहां से आया है और उन्होंने विपक्षी पार्टी को इसके लिए सवाल किया है. उन्होंने विपक्ष को यह भी कहा कि वे लोग सही काम नहीं कर रहे हैं और उनसे मिलकर ही समस्याओं का समाधान हो सकता है. उन्होंने आपको सुनने का आश्वासन दिया और कहा कि उनकी पार्टी राज्य के हित में काम करेगी और हमेशा सबका साथ देगी.

ये भी पढ़िए- Bihar Floor Test: 'अपने बाप के पास से पैसा लाएगा, कहां से नौकरी लाएगा?' तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दिलाई 2020 के विधानसभा चुनाव की याद

 

Trending news