'राजद की धमकी के डर से पीएम मोदी पीछे नहीं हटेंगे,' नित्यानंद राय का मीसा भारती पर प्रचंड प्रहार
Advertisement

'राजद की धमकी के डर से पीएम मोदी पीछे नहीं हटेंगे,' नित्यानंद राय का मीसा भारती पर प्रचंड प्रहार

Lok Sabha Chunav 2024: नित्यानंद राय ने कहा, 'राजद की नेता लालू यादव की बेटी मीसा भारती देश के यशस्वी प्रधानमंत्री, गरीबों के मसीहा, 140 करोड लोगों के जन भावनाओं के प्रतीक नरेंद्र मोदी को जेल में डालने की धमकी दे रही हैं. इसी घमंड और अहंकार की वजह से विपक्षी दलों के महागठबंधन का नाम 'घमंडिया गठबंधन' पड़ा है.' 

नित्यानंद राय का बड़ा बयान

Lok Sabha Chunav: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए जैसे-जैसे वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे सियासी टेंपरेचर हाई हो रहा है. नेताओं की जुबान से बयान की बौछार हो रही है. 11 अप्रैल दिन गुरुवार को राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने पीएम मोदी को जेल में भेजने वाले वाला बयान दिया. इसके बाद पटना से लेकर दिल्ली तक राजनीतिक पारा बढ़ गया. बीजेपी नेता मीसा भारती पर लगातार अटैक रह रहे हैं. अब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने सीधे राजद पर हमला बोला है.

उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी नित्यानंद राय ने राष्ट्रीय जनता दल की पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार मीसा भारती प्रचंड प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह देश के प्रधानमंत्री और गरीबों के मसीहा नरेंद्र मोदी को राजद जेल में डालने की धमकी दे रही है. यह घोर आपत्तिजनक है और देश की 140 करोड़ जनता घमंडिया गठबंधन के घमंड का लोकतांत्रिक तरीके से बैलेट के जरिए लोकसभा चुनाव में जवाब देगी. बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार में सभी 40 सीट पर राष्ट्रीय जनता दल को इसका परिणाम दिख जाएगा.

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा, राजद की नेता लालू यादव की बेटी मीसा भारती देश के यशस्वी प्रधानमंत्री, गरीबों के मसीहा, 140 करोड लोगों के जन भावनाओं के प्रतीक नरेंद्र मोदी को जेल में डालने की धमकी दे रही हैं. इसी घमंड और अहंकार की वजह से विपक्षी दलों के महागठबंधन का नाम 'घमंडिया गठबंधन' पड़ा है. देश की जनता और खास तौर पर बिहार की जनता इसका जवाब लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव में देने जा रही है और इनका सूपड़ा साफ कर कर ही जनता दम लेगी.

यह भी पढ़ें:नवरात्रि में नॉनवेज खाने का VIDEO दिखाकर किसको खुश करना चाहते हैं: PM मोदी

नित्यानंद राय ने इस बात को लेकर चिंता जाहिर किया कि भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे लालू यादव का परिवार भ्रष्टाचार को मिटाने के प्रति कृतसंकल्प प्रधानमंत्री को ही जेल में डालने की धमकी दे रहे हैं. इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण बात और क्या हो सकता है.

यह भी पढ़ें:Bihar Politics: तेजस्वी यादव के पास कोई योग्यता नहीं कि सवाल खड़ा करें: भाजपा

Trending news