Bihar Politics: तेजस्वी यादव के पास कोई योग्यता नहीं कि सवाल खड़ा करें: भाजपा
Advertisement

Bihar Politics: तेजस्वी यादव के पास कोई योग्यता नहीं कि सवाल खड़ा करें: भाजपा

Bihar Politics: बिहार भाजपा की प्रवक्ता और विधान परिषद सदस्य अनामिका सिंह पटेल ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के पास व्यक्तिगत, राजनीतिक और नैतिक आधार पर कोई समझ और योग्यता नहीं है कि वह किसी पर सवाल खड़ा कर सकें.

तेजस्वी यादव के पास कोई योग्यता नहीं कि सवाल खड़ा करें: भाजपा

पटना: Tejashwi Yadav: बिहार भाजपा की प्रवक्ता और विधान परिषद सदस्य अनामिका सिंह पटेल ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के पास व्यक्तिगत, राजनीतिक और नैतिक आधार पर कोई समझ और योग्यता नहीं है कि वह किसी पर सवाल खड़ा कर सकें.

उन्होंने कहा कि जिस तरह से हाल के दिनों में वे बेतुका बयान दे रहे हैं, उससे साफ है कि वे व्यक्तिगत और राजनीतिक पतन की ओर कदम बढ़ा चुके हैं. वे सुर्खियों में बने रहने के लिए तरह-तरह की बयानबाजी करते रहते हैं. पटना में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए अनामिका सिंह ने राजद काल के शासनकाल में जंगलराज की चर्चा की. उन्होंने कहा कि यह आज बहुत आसान शब्द लगता है, लेकिन, उस दौर में महिला कितनी असुरक्षित थी, यह जानना जरूरी है. बिहार उर्वरता और कर्मठता की भूमि रही है, लेकिन, लालू यादव और राबड़ी देवी के राज में यहां अपराध उद्योग बन गया था.

उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव दलितों का वोट लेने के लिए उनके साथ खड़े होने का ढोंग और स्वांग रचते हैं. उनके दौर में एक दलित आईएएस अधिकारी की पत्नी, पत्नी की मां, उनकी भतीजी और नौकरानियों के साथ शारीरिक शोषण होता रहा, लेकिन, आईएएस अधिकारी कुछ बोल नहीं पाए, इससे ही समझा जा सकता है कि उस दौर में किस कदर नेता, अपराधियों और अधिकारियों का सांठगांठ था.

अनामिका सिंह ने आगे कहा कि अगर ये जीत गए तो ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति होगी. इनके लिए अपने परिवार की महिलाओं को विधायक, सांसद बनाने के अलावा कुछ नहीं है. ये लोग जाति से भावुक अपील कर वोट लेते रहे हैं, लेकिन इनसे पूछना चाहिए कि आपने अपनी जाति के कितने लोगों को आईएएस, आईपीएस, डॉक्टर, इंजीनियर बनवाया. उन्होंने राजद को समाज को बांटने और तोड़ने का प्रतीक बताते हुए कहा कि ऐसे लोगों का चुनाव हारना भारत के लोकतंत्र, समाज, प्रदेश, देश के भविष्य के लिए शुभ संकेत है.
इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- 'नीतीश कुमार बुजुर्ग हैं इसलिए रोड शो पर गए'- तेजस्वी यादव ने CM पर साधा निशाना, PM को लेकर कही ये बात

Trending news