Pappu Yadav: पप्पू यादव आज पूर्णिया से करेंगे नामांकन, RJD चीफ लालू यादव को दिया फाइनल ऑफर
Advertisement

Pappu Yadav: पप्पू यादव आज पूर्णिया से करेंगे नामांकन, RJD चीफ लालू यादव को दिया फाइनल ऑफर

Pappu Yadav News: पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को फाइनल ऑफर देते हुए कहा कि हमको लगा कि लालू जी हमको आशीर्वाद देंगे अगर उनको कांग्रेस से तकलीफ है तो हम उनसे कहना चाहेंगे कि हमको पूर्णिया से लड़ाना है तो आप आरजेडी से लड़ा दीजिए. 

पप्पू यादव

Pappu Yadav News: बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट को लेकर महागठबंधन के अंदर ही महाघमासान मचा हुआ है. कांग्रेस नेता पप्पू यादव की गुहार और चेतावनी दोनों ही बातों को नजरअंदाज करते हुए राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. उनके नॉमिनेशन में राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी पहुंचे. हालांकि, पप्पू यादव भी पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. पप्पू यादव ने आज (4 अप्रैल को) अपना नॉमिनेशन फाइल करने का ऐलान किया है. पप्पू यादव ने कहा कि आज का दिन मेरी जिंदगी के अध्याय का है, क्योंकि मैंने सबका दिल जीता है और मुझे सभी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि मैं INDIA गठबंधन की मजबूती के लिए काम करूंगा. कांग्रेस किसी भी कीमत पर स्थापित हो. इस देश की युवाओं की, देश के अर्थव्यवस्था की बात होनी चाहिए.

उन्होंने बुधवार (3 अप्रैल) को फिर से दोहराया कि पूर्णिया नहीं छोडूंगा चाहे कुछ हो जाए. किसी और को मधेपुरा से लड़ा दिया जाए. कोरोना के समय हमने पूर्णिया को नहीं छोड़ा. हमने पूर्णिया के लोगों की मदद की है. ऐसे में अब हम पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे. पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को फाइनल ऑफर देते हुए कहा कि हमको लगा कि लालू जी हमको आशीर्वाद देंगे अगर उनको कांग्रेस से तकलीफ है तो हम उनसे कहना चाहेंगे कि हमको पूर्णिया से लड़ाना है तो आप आरजेडी से लड़ा दीजिए. उन्होंने कहा कि जब लालू यादव को विपक्ष का नेता बनाने की बात आई थी तब हमने उनका समर्थन किया था, लेकिन अब जब हमें जरुरत है तो हमें साथ नहीं मिल रहा है. नाम लिए बिना लालू यादव पर निशाना साधते हुए पप्पू ने कहा कि हमसे ये कैसी दुश्मनी है, जिनसे आप लड़ रहे हैं? मैंने सिर्फ एक सीट मांगी है. आपने सुपौल, पूर्णिया, मधेपुरा और अररिया ले लिए और कांग्रेस के लिए पप्पू यादव को मैदान में उतारने के लिए कोई जगह नहीं छोड़ी. 

ये भी पढ़ें- Chirag Paswan: चिराग पासवान की पार्टी में मची भगदड़, एक साथ 22 नेताओं ने छोड़ी पार्टी, ये है बड़ी वजह

उन्होंने आगे कहा कि मैंने यह सोचकर इंतजार किया और अपना नामांकन स्थगित कर दिया कि लालू यादव मुझे बेटे के रूप में आशीर्वाद देंगे, लेकिन पहला नामांकन उन्होंने पप्पू यादव के खिलाफ किया, मेरे पास कोई अन्य विकल्प नहीं बचा है. इससे पहले मंगलवार (2 अप्रैल) को पप्पू यादव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके महागठबंधन की टेंशन को बढ़ाया था. उन्होंने लिखा था कि साथियों, अगले 24 दिन 24 घंटे... जुट जाएं मैदान में... पूर्णिया के सम्मान में... जीतेंगे 24 का चुनाव.

Trending news