Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2148415
photoDetails0hindi

एनडीए की सरकार बनी तो भू माफियाओं को उल्टा लटकाकर करेंगे सीधा : अमित शाह

Amit Shah in Patna: पटना के पालीगंज में ओबीसी महासम्मेलन को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा कि लालू प्रसाद ने सिर्फ पिछड़ा, अति-पिछड़ा और गरीबों की जमीन पर कब्जा करने का काम किया है. मैं लालू प्रसाद की पार्टी को चेताया हूं कि बिहार में फिर से डबल इंजन की सरकार बन गई है. हमारी सरकार भूमि माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा करेगी.

Amit Shah

1/7
Amit Shah

अमित शाह ने कहा कि मैं सबसे पहले बिहार की जनता का धन्यवाद करता हूं. जब-जब हम यहां आते हैं, बिहार की जनता हमारी सपोर्ट करती है. बिहार की जनता ने 2014 में मोदी जी को 31 सीटें दी, 2019 में 39 सीटें दी और 2024 में 40 की 40 सीटें मोदी जी को देनी है.

 

Amit Shah

2/7
Amit Shah

जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि इतने सालों तक कांग्रेस पार्टी और लालू प्रसाद यादव सत्ता में थे, लेकिन उन्होंने कर्पूरी ठाकुर जी को सम्मान दिलाने का काम नहीं किया. बिहार के पिछड़े वर्ग और बिहार के जननायक कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देने का काम प्रधानमंत्री मोदी जी ने किया.

 

Amit Shah

3/7
Amit Shah

शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा अपने परिवार के बारे में सोचा है. इधर, लालू जी भी अपने परिवार के लिए काम कर रहे हैं. सोनिया गांधी का लक्ष्य है- राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना. लालू जी का लक्ष्य है- अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना. गरीब की सहायता करने के लिए केवल और केवल नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी है.

 

Amit Shah

4/7
Amit Shah

अमित शाह ने कहा कि लालू प्रसाद ने सिर्फ पिछड़ा, अति-पिछड़ा और गरीबों की जमीन पर कब्जा करने का काम किया है. मैं लालू प्रसाद की पार्टी को चेताया हूं कि बिहार में फिर से डबल इंजन की सरकार बन गई है. हमारी सरकार भूमि माफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा करेगी.

 

Amit Shah

5/7
Amit Shah

सभा संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि हमारी डबल इंजन की सरकार एक कमेटी गठन करेगी और जो लोग गरीबों की भूमि हथियाई है, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी. साथ ही उन्हें जेल में डालने का काम किया जाएगा.

 

Amit Shah

6/7
Amit Shah

अपने संबंधोन में कहा कि मोदी जी ने बड़े काम किए हैं. उन्होंने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर लाने का काम किया. 80 करोड़ लोगों को 5 किलो मुफ्त अनाज दिया. 12 करोड़ गरीबों को शौचालय दिए और 4 करोड़ गरीबों को आवास दिए. 10 करोड़ गरीब माताओं को उज्ज्वला स्कीम के तहत गैस सिलेंडर दिया और 14 करोड़ से अधिक घरों में नल से जल पहुंचाने का काम किया.

 

Amit Shah

7/7
Amit Shah

शाह ने आरजेडी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी ने चारा घोटाला, वर्दी घोटाला, पाइप घोटाला, रेलवे होटल के आवंटन में घोटाला, बालू घोटाला और अरबों रुपए की बेनामी संपत्ति बेटे-बेटियों के नाम की. कांग्रेस ने कॉमनवेल्थ घोटाला, कोयला घोटाला, टूजी घोटाला, ऑगस्टा वेस्टलैंड घोटाला, चिटफंड आदि घोटाला किया. मोदी जी पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है.