PM Modi Jharkhand Visit: पीएम मोदी का झारखंड दौरा आज, दुमका में भरेंगे चुनावी हुंकार, करेंगे विजय संकल्प रैली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2266894

PM Modi Jharkhand Visit: पीएम मोदी का झारखंड दौरा आज, दुमका में भरेंगे चुनावी हुंकार, करेंगे विजय संकल्प रैली

PM Modi Jharkhand Visit: लोकसभा चुनाव के 7वें और अंतिम चरण में झारखंड की 3 सीटों पर 1 जून को वोट डाले जाएंगे. वोटिंग से पहले पीएम मोदी एक बार फिर से झारखंड आने वाले हैं. प्रधानमंत्री मोदी आज (मंगलवार, 28 मई)  को सातवें चरण के लिए झारखंड की 3 लोकसभा सीटों पर चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं.

PM Modi Dumka Visit

दुमकाः PM Modi Jharkhand Visit: लोकसभा चुनाव के 7वें और अंतिम चरण में झारखंड की 3 सीटों पर 1 जून को वोट डाले जाएंगे. वोटिंग से पहले पीएम मोदी एक बार फिर से झारखंड आने वाले हैं. प्रधानमंत्री मोदी आज (मंगलवार, 28 मई)  को सातवें चरण के लिए झारखंड की 3 लोकसभा सीटों पर चुनावी सभाओं को संबोधित करने वाले हैं. जहां वे तीनों लोकसभा क्षेत्र में लोगों से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगेंगे. पीएम मोदी का ये दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. आज पीएम मोदी राजमहल लोकसभा सीट, दुमका और गोड्डा तीनों सीटों के लिए जनता से वोट की अपील करेंगे.

प्रत्याशियों के लिए करेंगे वोट की अपील 
बता दें कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण यानी सातवें चरण में झारखंड की 3 सीटों पर 1 जून को मतदान होना है. जिनमें राजमहल लोकसभा सीट, दुमका और गोड्डा शामिल है. वहीं 4 जून को सभी सीटों के नतीजे सामने आ जाएंगे. वहीं आज पीएम मोदी संताल परगना के दुमका एयरपोर्ट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विजय संकल्प सभा को संबोधित करेंगे. दुमका एयरपोर्ट पर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. 

दोपहर 12:15 बजे पहुंचेंगे एयरपोर्ट
पीएम मोदी आज दुमका हवाई अड्डे से महाविजय संकल्प सभा में शामिल होंगे. दोपहर 12 बजकर 15 मिनट पर प्रधानमंत्री मोदी सभा को संबोधित करेंगे. इस सभा को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. पीएम के आने को लेकर सुरक्षा के दृष्टिकोण से एसपीजी ने कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा को अपने घेरे में ले लिया है. 

पीएम के तौर पर चौथी बार आ रहे हैं दुमका
आज पीएम मोदी चौथी बार दुमका आ रहे है. इस दौरान पीएम मोदी के कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी मंच पर उपस्थित होंगे. साथ ही मंच पर दुमका प्रत्याशी सीता सोरेन, गोड्डा प्रत्याशी निशिकांत दुबे और राजमहल प्रत्याशी ताला मरांडी भी मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें- Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर से 15 दिन पहले गायब हुई 3 छात्राओं का क्या है मथुरा कनेक्शन? दो के मिले शव, एक लापता

Trending news