Lok Sabha Election 2024: जो लोग यहां नहीं आ पाए हैं, उनको मेरा प्रणाम बोल दीजिएगा, पीएम मोदी ने धनबाद की रैली में लूट ली महफिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2135934

Lok Sabha Election 2024: जो लोग यहां नहीं आ पाए हैं, उनको मेरा प्रणाम बोल दीजिएगा, पीएम मोदी ने धनबाद की रैली में लूट ली महफिल

Lok Sabha Election 2024: धनबाद की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि मेरा एक काम कीजिएगा... इसमें मनुहार है, अनुरोध है. अबकी बार 400 पार... इसमें अटल विश्वास है. जो लोग नहीं आए हैं, उनको मेरा प्रणाम बोल दीजिएगा... इसमें धनबाद या झारखंड के लोगों के दिलों में उतरने की कोशिश है. 

पीएम नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: धनबाद की रैली की शुरुआत पीएम मोदी (PM Modi) ने कुछ ऐसे की- अबकी बार 400 पार... आपलोगों की संख्या इतनी है कि पंडाल छोटा पड़ रहा है. आपका यह तप बेकार नहीं जाएगा. इसका एक एक पाई जोड़कर मैं आपको वापस लौटाउंगा. मैं सोचता हूं कि कितने जन्म का पुण्य है कि आप हमें इतना प्यार देते हैं. इतना आशीर्वाद देते हैं तो मैं आपके लिए जीउंगा कि नहीं जीउंगा. शरीर का कण कण और समय का पल पल आपको समर्पित करूंगा कि नहीं करूंगा. आपको इस बात का विश्वास है न. यही मोदी की गारंटी है. और अंत में पीएम मोदी ने कहा, यहां से जाइएगा तो मेरा एक काम करिएगा. जो लोग यहां नहीं आ पाए हैं, उनको मेरा प्रणाम बोल दीजिएगा. आपलोग इस धूप में मुझे सुन रहे हैं, इसे मैं जिंदगी में कभी भूल नहीं सकता. ये केवल कुछ शब्द या शब्दों की पोटली नहीं हैं. ऐसी बातें कहकर पीएम मोदी धनबाद की जनता के दिल में तो जरूर उतर गए होंगे. 

प्रधानमंत्री (PM Modi) का यह कहना कि मेरा एक काम कीजिएगा... इसमें मनुहार है, अनुरोध है. अबकी बार 400 पार... इसमें अटल विश्वास है. जो लोग नहीं आए हैं, उनको मेरा प्रणाम बोल दीजिएगा... इसमें धनबाद या झारखंड के लोगों के दिलों में उतरने की कोशिश है. दिल जीतने की कोशिश है. काम तो कम या अधिक सभी करते हैं पर पीएम मोदी जिस तरह से लोगों से संवाद कायम करते हैं, वो कला समकालीन राजनीति में शायद ही किसी राजनेता में दिखे. 

कोई नेता क्या इस तरह लोगों से संवाद स्थापित कर पाता है कि आप पंडाल में नहीं आ पा रहे हैं तो इसके लिए मैं क्षमाप्रार्थी हूं. पीएम मोदी ने धनबाद की रैली में कहा, आपलोग इतनी संख्या में मुझे सुनने आए हैं कि पंडाल छोटा पड़ रहा है. यह भी एक प्रकार का तप है और आपका यह तप बेकार नहीं जाएगा. इसका एक एक पाई जोड़कर मोदी आपको वापस लौटाएगा. 

यह भी पढ़ें:मुफ्त अनाज वाली योजना चल रही है और आगे भी चलती रहेगी, PM का ऐलान,जानें 10 बड़ी बातें

पीएम मोदी ने जैसे जनता के प्यार पर थोड़ा समय देते हुए कहा, मैं सोचता हूं कि कितने जन्म का पुण्य है कि आप हमें इतना प्यार देते हैं. इतना आशीर्वाद देते हैं और अगर आप इतना आशीर्वाद मुझे देते हैं तो मैं आपके लिए जीउंगा कि नहीं जीउंगा. शरीर का कण कण और समय का पल पल आपको समर्पित करूंगा कि नहीं करूंगा. आपको इस बात का विश्वास है न. यही मोदी की गारंटी है.

Trending news