PM Narendra Modi : बिहार में कई परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी : सम्राट चौधरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2128050

PM Narendra Modi : बिहार में कई परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी : सम्राट चौधरी

PM Narendra Modi : सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री कई परियोजनाओं की शुरुआत के लिए दो मार्च को औरंगाबाद और बेगुसराय जिलों में होंगे. वह जनता को भी संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के भाजपा के साथ सरकार बनाने के बाद मोदी की यह पहली बिहार यात्रा होगी.

PM Narendra Modi : बिहार में कई परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी : सम्राट चौधरी

पटना :  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कई परियोजनाओं की शुरुआत करने और जनसभाओं को संबोधित करने के लिए दो मार्च को बिहार का दौरा करेंगे. भाजपा की बिहार इकाई के अध्यक्ष और राज्य के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने रविवार को यह जानकारी दी. चौधरी ने पार्टी के राज्य मुख्यालय में पत्रकारों से बात की, जहां वह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री का 'मन की बात' कार्यक्रम सुनने आए थे.

सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री कई परियोजनाओं की शुरुआत के लिए दो मार्च को औरंगाबाद और बेगुसराय जिलों में होंगे. वह जनता को भी संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के भाजपा के साथ सरकार बनाने के बाद मोदी की यह पहली बिहार यात्रा होगी. चौधरी ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री अगले 10 दिन में डिजिटल माध्यम से या भौतिक रूप से बिहार के लिए दो लाख करोड़ रुपये की परियोजनाएं शुरू करने वाले हैं. 

भाजपा नेता ने कहा कि यह विपक्ष को करारा जवाब है, जो केंद्र सरकार द्वारा बिहार की उपेक्षा किए जाने का रोना रोता है. आज ही प्रधानमंत्री राज्य के लिए करोड़ों रुपये की स्वास्थ्य संबंधी परियोजनाओं की डिजिटल माध्यम से शुरुआत करने वाले हैं. चौधरी ने कहा कि कल प्रधानमंत्री मोदी डिजिटल माध्यम से बिहार के लिए 70,000 करोड़ रुपये की रेलवे परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे. दो मार्च की अपनी यात्रा के बाद वह चुनाव तारीखों की घोषणा और आदर्श आचार संहिता लागू होने से पहले अन्य परियोजनाओं की शुरुआत के लिए एक बार फिर राज्य की यात्रा कर सकते हैं. 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी 28 फरवरी को बिहार में होंगे. चौधरी ने बताया कि प्रधानामंत्री की यात्रा के कुछ दिन बाद केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी बिहार की यात्रा करेंगे.

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़िए-  पूर्व मंत्री ललित यादव ने नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा-तेजस्वी ने जो वादा किया वो पूरा किया, तुमने क्या किया?

 

Trending news