Bharat Joda Nyay Yatra: 29 जनवरी को बिहार पहुंचेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, जानें कैसी चल तैयारियां?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2075670

Bharat Joda Nyay Yatra: 29 जनवरी को बिहार पहुंचेगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, जानें कैसी चल तैयारियां?

Bharat Joda Nyay Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेसी नेताओं की ओर से किशनगंज में जोर-शोर से तैयारी की जा रही है. कांग्रेस के स्थानीय सांसद डॉ. मुहम्मद जावेद आजाद ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि 29 जनवरी को सुबह नौ बजे राहुल गांधी अपने काफिले के साथ पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के पांजीपाड़ा बॉर्डर से होकर बिहार में पाबला प्रवेश किशनगंज में करेंगे. 

फाइल फोटो

Bharat Joda Nyay Yatra:  लोकसभा चुनाव को देखते हुए राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण पर निकल पड़ी है. पार्टी ने इस यात्रा को भारत जोड़ो न्याय यात्रा का नाम दिया है. राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा 29 जनवरी को बिहार में प्रवेश करेगी. यात्रा किशनगंज से बिहार में प्रवेश करेंगे और 30 जनवरी पूर्णिया में कांग्रेस की बड़ी रैली होने वाली है. इस यात्रा को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल देखने को मिल है. कांग्रेस सांसद डॉ. मुहम्मद जावेद आजाद ने ऐतिहासिक भीड़ जुटने का दावा किया है.

भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर कांग्रेसी नेताओं की ओर से किशनगंज में जोर-शोर से तैयारी की जा रही है. कांग्रेस के स्थानीय सांसद डॉ. मुहम्मद जावेद आजाद ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि 29 जनवरी को सुबह नौ बजे राहुल गांधी अपने काफिले के साथ पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के पांजीपाड़ा बॉर्डर से होकर बिहार में पाबला प्रवेश किशनगंज में करेंगे. राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के साथ राष्ट्रीय राजमार्ग 27 से होकर लगभग तीन किलोमीटर का पैदल यात्रा करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'बहुत पहले मिलना चाहिए था...', कर्पूरी ठाकुर को 'भारत रत्न' देने की घोषणा पर बोले लालू यादव, क्या PM का तीर निशाने पर लगा?

कांग्रेस विधायक ने बताया कि इस दौरान राहुल गांधी स्थानीय लोगों से भी मुलाकात करेंगे. इसके अलावा कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि शहीद अशफाक उल्ला खां स्टेडियम में सुबह लगभग दस बजे एक जनसभा की जाएगी, जिसे राहुल गांधी संबोधित करेगें. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है. उन्होंने दावा किया है कि बंगाल बिहार समेत लोगो की ऐतिहासिक भीड़ जुटने की संभावना है.

रिपोर्ट- अमित 

Trending news