Bihar Politics: महागठबंधन की सरकार चलाते बीमार हो गए थे नीतीश कुमार, अब एनडीए में आकर हो गए स्वस्थ, रेणु देवी ने किया बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2100652

Bihar Politics: महागठबंधन की सरकार चलाते बीमार हो गए थे नीतीश कुमार, अब एनडीए में आकर हो गए स्वस्थ, रेणु देवी ने किया बड़ा दावा

Bihar Politics News: रेणु देवी ने कहा, भाजपा में संगठन का काम हमेशा चलता रहता है और अब भी चल रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होगा और उसमें नीतीश कुमार की सरकार विश्वास मत जीत जाएगी. इसके साथ ही विपक्ष का खेल खत्म हो जाएगा. 

रेणु देवी,पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Bihar Politics: बिहार में जहां 12 फरवरी को होने वाले फ्लोर टेस्ट को लेकर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. राजद और कांग्रेस की ओर से जेडीयू विधायकों में तोड़फोड़ के बयान आ रहे हैं तो एनडीए नेता भी कांग्रेस और राजद में तोड़फोड़ के दावे कर रहे हैं. इधर, अवध बिहारी चौधरी ने इस्तीफा देने से इनकार कर दिया है, जिस पर सभी पार्टियों के अलग अलग दावे हैं. इस बीच राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी ने एक बड़ा दावा किया है. रेणु देवी का कहना है कि महागठबंधन की सरकार चलाते चलाते नीतीश कुमार बीमार हो गए थे. अब जब एनडीए में आए हैं तो नीतीश कुमार स्वस्थ हो गए हैं. 

पूर्व डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा, तेजस्वी यादव खुद खेला करते रहें. एनडीए में कोई खेला नहीं होने वाला है. NDA सरकार बहुत ही मजबूत है. डबल इंजन की सरकार है और एनडीए से कोई विधायक इधर-उधर जाने वाला नहीं है. जिनको जाने की आशंका थी, वह अपने नेताओं को लेकर बाहर शिफ्ट हो गए हैं. 

रेणु देवी ने कहा, भाजपा में संगठन का काम हमेशा चलता रहता है और अब भी चल रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट होगा और उसमें नीतीश कुमार की सरकार विश्वास मत जीत जाएगी. इसके साथ ही विपक्ष का खेल खत्म हो जाएगा. इसके साथ ही विपक्ष को पता चल जाएगा कि खेल क्या होता है. रेणु देवी ने यह भी कहा कि विधानसभा अध्यक्ष को खुद ही इस्तीफा दे देना चाहिए. 

यह भी पढ़ें:बिहार के इन 3 सांसदों पर सबसे ज्यादा कर्ज, किसी पर 1 तो किसी पर 11 करोड़ की देनदारी

रेणु देवी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में जेडीयू और राजद के बीच तालमेल सही नहीं था. नीतीश कुमार का एनडीए के साथ हमेशा से तालमेल रहा है. हमने जो उन्हें सम्मान दिया है, उस सम्मान के लिए वह महागठबंधन में तरस रहे थे. वे बमार पड़ गए थे और जब हमारे साथ वापस आ गए हैं तो स्वस्थ्य हो गए हैं. रेणु देवी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार को हम अपना गार्जियन मानते हैं. 

यह भी पढ़ें: Know Your Candidates: सबसे गरीब हैं बिहार के ये 2 सांसद, फिर भी हैं लखपति

रेणु देवी का कहना था, हमारे यहां जो खुशी-खुशी आएगा, उसका स्वागत है. जिसको लगेगा-हमें विकास चाहिए, विनाश नहीं तो वे हमारे पास ही आएंगे. उन्होंने दावा किया कि फ्लोर टेस्ट में एनडीए के पक्ष में 128 से अधिक वोट पड़ेंगे.

रुपेंद्र श्रीवास्तव से बातचीत पर आधारित

Trending news