Lok Sabha Chunav 2024: 'भ्रष्टाचारियों में मची हुई है खलबली', सम्राट चौधरी ने कहा- बिहार के मतदाता को 'मोदी की गारंटी' पर भरोसा
Advertisement

Lok Sabha Chunav 2024: 'भ्रष्टाचारियों में मची हुई है खलबली', सम्राट चौधरी ने कहा- बिहार के मतदाता को 'मोदी की गारंटी' पर भरोसा

Lok Sabha Chunav 2024: सम्राट चौधरी ने कहा कि पहले चरण में बिहार के औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई लोकसभा क्षेत्रों में मतदाताओं का रूझान एनडीए की तरफ है. प्रधानमंत्री मोदी के वादे पर देश के साथ बिहार की जनता को भी पूरा भरोसा है. मोदी सरकार का संकल्प है कि एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेंगे. इसकी वजह से बिहार के भ्रष्टाचारियों में भी खलबली मची हुई है.

सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम, बिहार

Lok Sabha Chunav 2024: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि राज्य की जनता पूरी तरह से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है. उसे 'मोदी की गारंटी' पर पूरा भरोसा है. उन्होंने दावा किया कि शुक्रवार को प्रदेश में जिन चार लोकसभा क्षेत्रों में मतदान होना है, वहां के मतदाता 'मोदी की गारंटी' पर ही मतदान करेंगे. पीएम मोदी के दस साल का शासनकाल भ्रष्टाचार मुक्त विकास और सुशासन का प्रतीक है. 'सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास और सबका विश्वास' के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने न केवल तमाम विकास के काम किए हैं, बल्कि, उनकी प्राथमिकता गरीब कल्याण, युवा, किसान और महिलाओं का सशक्तीकरण भी रहा है.

'मोदी सरकार का संकल्प है कि एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेंगे'
उन्होंने दावा करते हुए आगे कहा कि पहले चरण में बिहार के औरंगाबाद, गया, नवादा और जमुई लोकसभा क्षेत्रों में मतदाताओं का रूझान एनडीए की तरफ है. प्रधानमंत्री मोदी के वादे पर देश के साथ बिहार की जनता को भी पूरा भरोसा है. मोदी सरकार का संकल्प है कि एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेंगे. इसकी वजह से बिहार के भ्रष्टाचारियों में भी खलबली मची हुई है.

सम्राट चौधरी ने आरजेडी और कांग्रेस पर निशाना साधा
जनसभा को सम्बोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने आरजेडी और कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लालू यादव बार-बार कहते हैं कि संविधान खतरे में है. उन्होंने कहा कि संविधान इसलिए खतरे में है क्योंकि लालू यादव जेल भेजने वाले गोद में खेल रहे हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि अगर राहुल गांधी इस देश की राजनीति में ना होते तो आज लालू प्रसाद यादव चुनाव लड़ रहे होते. राहुल गांधी ने ऑर्डिनेंस फाड़कर लालू यादव को किसी लायक नहीं छोड़ा.

यह भी पढ़ें:सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर साधा निशाना, कहा- जेल भेजने वाले के गोद में खेल रहे

आरक्षण पर सम्राट चौधरी ने लालू यादव को घेरा
सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने रामकृपाल यादव के खिलाफ पाटलिपुत्र से अपनी बेटी मीसा भारती को चुनाव लड़ाया, जब वो चुनाव हार गई तो उन्होंने अपनी बेटी को आरक्षण देकर राज्यसभा भेजने को कहा. वहीं, उन्होंने रोहिणी आचार्य के बारे में कहा कि अंतिम में लालू यादव ने अपनी एक टूरिस्ट बेटी को चुनाव लड़ने के लिए सिंगापुर से बुलाया है.

इनपुट:आईएएनएस

यह भी पढ़ें:'प्रधानमंत्री नीतीश कुमार', विजय सिन्हा की फिसली जुबान तो तुरंत...

Trending news