‘राजद जीरो था, जीरो है और जीरो ही रहेगा’, शाहनवाज हुसैन ने RJD पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2270670

‘राजद जीरो था, जीरो है और जीरो ही रहेगा’, शाहनवाज हुसैन ने RJD पर कसा तंज

Bihar Election: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि पिछली बार राजद जीरो हो गया था. इस बार ममता जीरो हो जाएगी.

शाहनवाज हुसैन

पटना: लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का चुनाव प्रचार आज समाप्त हो गया है. सातवें चरण में बिहार की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इस बीच बिहार सरकार के पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे इस पर शक की कोई गुंजाइश नहीं है. पूरे देश के जनता से अपील करता हूं कि भारी वोट से एनडीए के उम्मीदवारों को जिताइए देश में मोदी की सरकार बन रही है. शाहनवाज हुसैन ने आगे कहा कि मोदी को जीतने से दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती है. राजद जीरो था जीरो है और जीरो ही रहेगा. हम लोग भारी वोट से जीत रहे हैं.

प्रचार के आखिरी दिन शाहनवाज हुसैन ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि पाटलिपुत्र और पटना साहिब की सीट भी हम लोग जीत रहे हैं. मेरा सब लोगों से खास करके राजधानी वासियों से अपील है कि एनडीए के पक्ष में वोट करें. हमारे उम्मीदवारों को जिताना है. पूरे देश में फ्रस्ट्रेशन है. विपक्षियों में पिछली बार राजद जीरो हो गया था. इस बार ममता जीरो हो जाएगी. अखिलेश यादव भी जीरो हो जाएंगे. इस बार बहुत सी इंडिया अलाइंस की पार्टी जीरो पर आउट हो जाएगी आएंगे, मोदी जीतेंगे और प्रधानमंत्री बनेंगे.

वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे ने इससे पहले कहा था कि हम लोग को पूरा भरोसा है कि देश की जनता बदलाव करेंगे इस पर शाहनवाज ने कहा मल्लिकार्जुन गिनती गिन रहे हैं. खड़गे साहब अब मोदी कितनी सीट जीत रहा है ये गिनती करें. खड़गे साहब आप चिंता कीजिए इस चुनाव के बाद कांग्रेसी खड़गे साहब को हटा देंगे. प्रधानमंत्री साधना करें तो भी कांग्रेस को दिक्कत कांग्रेस नहीं चाहिए. कोई सनातनी हिंदू धर्म का व्यक्ति अपने धर्म पर चले प्रधानमंत्री अपने धर्म पर चल रहे हैं इसमें भी कांग्रेस को ऐतराज है. वहीं ममता द्वारा पीएम मोदी की साधना पर उठाए जा रहे सवाल पर उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी मीडिया का कवरेज पाने के लिए पैर में प्लास्टर लगा लेती है. इस बार उल्टा खेल हो गया.

इनपुट- शिवम

ये भी पढ़ें- Harsh Raj Murder Case: हर्ष राज हत्याकांड का मुख्य आरोपी अमन पटेल गिरफ्तार, दशहरा के समय हुआ था विवाद

Trending news