Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह का नाम सुनते ही बोले बिहारी बाबू, 'खामोश...'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2186075

Lok Sabha Election 2024: पवन सिंह का नाम सुनते ही बोले बिहारी बाबू, 'खामोश...'

Lok Sabha Election 2024: आसनसोल से टीएमसी के सांसद शत्रुघ्न सिंह से मीडिया ने पवन सिंह के आसनसोल से चुनाव न लड़ने की घोषणा को लेकर सवाल पूछना चाहा, लेकिन इससे जैसे पवन सिंह का नाम पत्रकारों ने लिया तो बिहारी बाबू ने कहा-'खामोश...'

शत्रुघ्न सिन्हा

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और शत्रुघ्न सिन्हा के बीच आसनसोल में इलेक्शन की जंग होने वाली थी. मगर, पवन सिंह ने जब बीजेपी का टिकट यहां से लौटा दिया तो यह चुनावी लड़ाई नहीं हो सकी. वहीं, 2 अप्रैल, 2024 दिन मंगलवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा से जब मीडिया ने पवन सिंह के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा- 'खामोश'. आसनसोल से चुनाव लड़ने पर कहा कि बिहारी बाबू भी हूं, बंगाली बाबू भी हूं, सबसे बड़े हिंदुस्तानी बाबू हूं.

दरअसल, आसनसोल से टीएमसी के सांसद शत्रुघ्न सिंह से मीडिया ने पवन सिंह के आसनसोल से चुनाव न लड़ने की घोषणा को लेकर सवाल पूछना चाहा, लेकिन इससे जैसे पवन सिंह का नाम पत्रकारों ने लिया तो बिहारी बाबू ने कहा-'खामोश...' इस दौरान उन्होंने कहा कि आप नेता संजय सिंह को जमानत मिलने पर कहा सत्यमेव जयते अरविंद केजरीवाल समेत सभी नेताओं की जीत होगी.

शत्रुघ्न सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि 400 पार की बात करने वाले लोग दो सौ सीट तक सिमट जायेंगे. वहीं, अजय निषाद के बीजेपी छोड़े जाने पर कहा उन्हें कुछ प्रॉब्लम हुई होगी, अब कांग्रेस में आए हैं तो निश्चित तौर पर कांग्रेस को बल मिलेगा.

पीएम मोदी बिहार आ रहे हैं जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि चुनाव का समय है लोग आते जाते रहेंगे evm और vvpat के ऊपर याचिका स्वीकार कर ली गई है. पहले वाली बात नहीं रही. सुप्रीम कोर्ट की इस बार अपनी नजर है ऐसा नहीं होगा 400 के पर जो बात कर रहे हैं सौभाग्य होगा उनका तो डेढ़ पौने दो सौ सीट जीत पाएंगे.

यह भी पढ़ें:Ajit Sharma: कौन हैं विधानसभा चुनाव में 3 बार जीत हासिल करने वाले अजीत शर्मा

एक बार फिर पटना साहिब से रविशंकर प्रसाद को मौका दिया गया है इस पर बिहारी बाबू ने कहा कि मैं उनका नाम नहीं ले सकता हूं बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना. क्या वापस लड़ना चाहेंगे बिहार से, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने evm की मशीन के खिलवाड़ के बाद रिकार्ड मतों से विजय बनाए हैं. ममता जी देश की सबसे कद्दावर नेता पॉपुलर लीडर है उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास जताया मैं उनके साथ दगा करूं या संभव नहीं है.

रिपोर्ट: निषेद

Trending news