Bihar Politics: 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट के बाद RJD नेता माथा पीटते नजर आएंगे, श्रवण कुमार ने JDU विधायकों के लापता होने का किया खंडन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2100674

Bihar Politics: 12 फरवरी को फ्लोर टेस्ट के बाद RJD नेता माथा पीटते नजर आएंगे, श्रवण कुमार ने JDU विधायकों के लापता होने का किया खंडन

Bihar Politics News: राजद नेता सुनील सिंह ने कहा, तेजस्वी यादव ने 17 महीने की सरकार में काफी कुछ बिहार के लोगों के लिए किया है. तेजस्वी यादव खुद खिलाड़ी हैं. इसलिए खेला तो होगा. खेल को कोई रोक नहीं सकता. 

जदयू नेता श्रवण कुमार

Bihar Politics: जेडीयू के कई विधायकों के मोबाइल बंद होने और उनके लापता होने की बात को श्रवण कुमार ने सिरे से खारिज कर दिया है. श्रवण कुमार ने कहा, सभी विधायकों का मोबाइल ऑन है और सभी हमारे कांटेक्ट में हैं. ये सभी विधायक 11 फरवरी को शाम 5 बजे विजय चौधरी के आवास पहुंचेंगे. वहां बैठक में मुख्यमंत्री का जो भी निर्देश होगा, सभी उसको फॉलो करेंगे. श्रवण कुमार राजद नेताओं के एक बयान पर रिएक्शन दे रहे थे. श्रवण कुमार ने कहा, राजद नेताओं को क्या पता कि अब उनके पास माथा पीटने के सिवा कोई चारा नहीं है. श्रवण कुमार ने एक बड़ा दावा करते हुए कहा, कुछ विधायकों के पास एक ठेकेदार को भेजकर प्रलोभन दिया जा रहा है. इसकी जानकारी सभी विधायक हमें दे रहे हैं.

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर श्रवण कुमार ने कहा, उनको भी नियम कानून से चलना चाहिए. जब किसी व्यक्ति पर अविश्वास प्रस्ताव आता है तो सोच—विचार कर फैसला लेना चाहिए. नियम और कानून से सदन चलता है. स्पीकर को भी नियम और प्रक्रिया से चलना चाहिए. 

उधर, राजद नेता सुनील सिंह ने कहा, तेजस्वी यादव ने 17 महीने की सरकार में काफी कुछ बिहार के लोगों के लिए किया है. तेजस्वी यादव खुद खिलाड़ी हैं. इसलिए खेला तो होगा. खेल को कोई रोक नहीं सकता. 

यह भी पढ़ें:Know Your Candidates: सबसे गरीब हैं बिहार के ये 2 सांसद, फिर भी हैं लखपति

सुनील सिंह ने कहा, 12 फरवरी से सत्र शुरू होने जा रहा है. सत्र शुरू होगा भी या नहीं, यह देखना बाकी होगा. हम यह चाहते हैं कि 12 फरवरी से सत्र चले और सब कुछ ठीक-ठाक रहे. हालांकि यह फ्लोर पर ही देखने को मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: बिहार के इन 3 सांसदों पर सबसे ज्यादा कर्ज, किसी पर 1 तो किसी पर 11 करोड़ की देनदारी

सुनील सिंह ने यह भी कहा, नीतीश कुमार को जी को सफाई क्यों देनी पड़ रही है कि अब कहीं नहीं जाएंगे. यह वहीं नीतीश कुमार है जो यह बोले थे कि हम मिट्टी में मिल जाएंगे पर भाजपा के साथ नहीं जाएंगे. सुनील सिंह ने कहा, जैसे विभीषण के नाम से कोई बेटे का नाम नहीं रखता, अब नीतीश कुमार के नाम से कोई भी अपने बेटे का नामकरण नहीं करेगा.

Trending news