Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव ने इस मामले में मारी डबल सेचुरी, खुशी में मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर में कटवाया केक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2259701

Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव ने इस मामले में मारी डबल सेचुरी, खुशी में मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर में कटवाया केक

Bihar Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग 200 सभाएं कर चुके हैं. वहीं मुकेश सहनी ने कहा कि 2020 के विधानसभा में हम लोगों ने 250 से अधिक सभाएं की थीं. इस बार उससे भी अधिक हम लोग सभा करेंगे, क्योंकि सातवां फेज अभी बाकी है. 

तेजस्वी यादव-मुकेश सहनी

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. 25 मई को छठे चरण और 01 जून को वोटिंग होनी है. इसके बाद 04 जून को रिजल्ट सामने आएगा. इस चुनाव में एनडीए एक बार फिर से पीएम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सत्ता के लिए लड़ाई लड़ रहा है. जबकि इंडी अलायंस के तहत एकजुट विपक्ष बीजेपी को रोकने की कोशिश में जुटा है. बिहार में इंडी अलायंस की कमान पूरी तरह से राजद के हाथों में है और तेजस्वी यादव ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. तेजस्वी ने इस चुनाव में प्रचार का एक नया रिकॉर्ड बना डाला है. उन्होंने महज इतने दिनों में ही 200 से ज्यादा जनसभाएं कर डाली हैं. तेजस्वी यादव ने बुधवार (22 मई) तक 205 जनसभा की हैं. इसको लेकर वीआईपी चीफ मुकेश सहनी काफी खुश हुए हैं. इस खुशी में मुकेश सहनी ने हेलीकॉप्टर में तेजस्वी यादव से केक कटवाया.

इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोग 200 सभाएं कर चुके हैं. वहीं मुकेश सहनी ने कहा कि 2020 के विधानसभा में हम लोगों ने 250 से अधिक सभाएं की थीं. इस बार उससे भी अधिक हम लोग सभा करेंगे, क्योंकि सातवां फेज अभी बाकी है. तेजस्वी यादव ने मुकेश सहनी से पूछा कि केक कटवाने का आइडिया आपको कहां से आया? इस पर मुकेश साहनी ने कहा कि हम लोग कुछ नया करें. जिससे विपक्षियों को मिर्ची लगे. मुकेश साहनी ने कहा कि हम लोगों का जो भाईचारा वाली दोस्ती है. उससे लोगों को मिर्ची लगना तय है. तेजस्वी यादव ने कहा कि यह केक बिहार के जनता के लिए है. बिहार की जनता इतनी गर्मी में भी हम लोगों को सुनने आ रही है. 

ये भी पढ़ें- Karakat Seat: पवन सिंह को लेकर मुकेश सहनी का बड़ा खुलासा, बोले- BJP ने उपेंद्र कुशवाहा को किनारे लगा दिया

तेजस्वी ने आगे कहा कि इस बार संविधान को बचाना है. लोकतंत्र को बचाना है गंगा-जमुना तहजीब नौकरी के नाम पर महंगाई को हटाना और गरीबों को हटाने के लिए, बिहार की जनता ने समर्थन दिया है. इन सब को धन्यवाद देते हैं कि इतनी गर्मी में भी आप लोग आए हैं. मुकेश सहनी ने कहा कि यही हमारी विचारधारा है और हम लोग गरीब पिछड़ा के लिए लड़ते रहेंगे. मुकेश सहनी तेजस्वी यादव ने मिलकर के काटा और एक दूसरे को खिलाया. मुकेश सहनी ने राज्यसभा सांसद संजय यादव को भी खिलाया. मुकेश सहनी ने कहा जो भी हमारे बिहार की जनता है जो कि हम लोग के समर्थन में है, सभी को केक खिला रहे हैं. जो लोग हमसे जल रहे हैं, उनको भी हम लोग केक खिलाना चाहते हैं. मुंह मीठा कर लीजिए, क्योंकि इस बार हम लोगों का सरकार बना है.

Trending news