क्या 'कैद' में हैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार? तेजस्वी यादव ने कहा, 'सोचने वाली बात है...'
Advertisement

क्या 'कैद' में हैं बिहार के सीएम नीतीश कुमार? तेजस्वी यादव ने कहा, 'सोचने वाली बात है...'

Tejashwi Yadav Statement:तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने आरोप लगाया है कि राजद और कांग्रेस सहित विपक्षी नेता संविधान के बारे में झूठ फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह (प्रधानमंत्री) महंगाई, युवाओं को रोजगार मुहैया कराने, गरीबी कम करने, काला धन भारत वापस लाने के बारे में क्यों बात नहीं कर रहे हैं? 

 

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Bihar News: राजद नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी की रैलियों से सीएम नीतीश कुमार की गैरहाजरी पर कटाक्ष किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि ये घर पर हैं या फंस गए हैं, ये सोचने वाली बात है. दरअसल, 17 अप्रैल दिन मंगलवार को तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जी कहां हैं? बीजेपी उन्हें अपनी रैलियों में क्यों नहीं बुला रही है? मंगलवार को पीएम की किसी भी रैली में वह नजर नहीं आए. मेरे मन में अभी भी सीएम के लिए सम्मान है. बीजेपी, जो उनकी वर्तमान सहयोगी है उसको इस मामले पर सफाई देने की जरूरत है.'

तेजस्वी यादव केंद्र में बीजेपी के नेतृत्व वाले शासन के खिलाफ बढ़ती बेरोजगारी का आरोप लगाते रहे हैं. मंगलवार को तेजस्वी यादव ने विपक्ष का दावा दोहराया. उन्होंने दावा किया कि सभी बीजेपी उम्मीदवारों ने कहा है कि पीएम मोदी के सत्ता में आने पर भगवा पार्टी संविधान बदल देगी. प्रधानमंत्री उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं? 

तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी ने आरोप लगाया है कि राजद और कांग्रेस सहित विपक्षी नेता संविधान के बारे में झूठ फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह (प्रधानमंत्री) महंगाई, युवाओं को रोजगार मुहैया कराने, गरीबी कम करने, काला धन भारत वापस लाने के बारे में क्यों बात नहीं कर रहे हैं? 

राजद नेता ने कहा कि वे (पीएम मोदी) केवल हिंदू-मुस्लिम के बारे में बात करते हैं. जबकि हम युवाओं के बीच कलम बांटने की बात करते हैं, जिसमें बीजेपी नेता भी शामिल हैं. पीएम, नौकरी चाहने वालों को तलवार देने की बात करते हैं, वे (बीजेपी नेता) जनता से जुड़े मुद्दों से बच नहीं सकते.

यह भी पढ़ें:एनडीए का नैया पार कराएंगे मांझी या सर्वजीत जलाएंगे गया में लालटेन

बता दें कि जदयू नेता नीतीश कुमार बिहार में अपनी लोकसभा चुनाव रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या अन्य बीजेपी नेताओं के साथ शामिल नहीं हुए हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार सरकार के लिए राजद के साथ अपना गठबंधन तोड़ दिया था, और विपक्षी गुट से बाहर चले गए, एक ऐसा मोर्चा जिसके निर्माण के लिए उन्होंने योजना बनाई थी. लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी से हाथ मिला लिया है.

Trending news