Bihar Politics: नीतीश कुमार के मन में है क्या कसक? विजय चौधरी ने PM मोदी को बताई, बिहार के लिए विशेष सहायता राशि मांगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2143829

Bihar Politics: नीतीश कुमार के मन में है क्या कसक? विजय चौधरी ने PM मोदी को बताई, बिहार के लिए विशेष सहायता राशि मांगी

Vijay Choudhary News: मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी. साथ ही पीएम मोदी का देश भर में 400 पार सीटें जीतने का सपना भी इस चुनाव में पूरा होगा. विजय चौधरी ने कहा कि पिछली बार पूरी 40 सीटें ना जीतने की कसक मन में रह गई थी. एक सीट एनडीए के हाथ से रह गई थी. इस बार सभी 40 सीटें जीतेंगे. 

मंत्री विजय चौधरी

Vijay Choudhary Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेतिया पहुंच चुके हैं. उन्होंने बेतिया से बिहार को तकरीबन 12,800 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया. प्रधानमंत्री के बेतिया कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल नहीं हो सके. उन्हें शाम को दिल्ली रवाना होना इसलिए उनकी जगह जेडीयू के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार में मंत्री विजय चौधरी शामिल हुए. विजय चौधरी ने मंच से पीएम मोदी का स्वागत करते हुए उनकी जमकर तारीफ की. इस दौरान उन्होंने बिहार के लिए विशेष सहायता पैकेज की मांग करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार में रह गई कसक भी पीएम मोदी को बताई. विजय चौधरी ने कहा कि पिछली बार पूरी 40 सीटें ना जीतने की कसक मन में रह गई थी. एक सीट एनडीए के हाथ से रह गई थी. इस बार सभी 40 सीटें जीतेंगे. 

मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत होगी. साथ ही पीएम मोदी का देश भर में 400 पार सीटें जीतने का सपना भी इस चुनाव में पूरा होगा. विजय चौधरी के बाद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी का स्वागत किया. सम्राट चौधरी ने कहा कि चंपारण की इस धरती पर, भगवान लवकुश की इस धरती पर मैं दोनों हाथ फैलाकर आदरणीय प्रधानमंत्री जी का स्वागत करना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि विपक्ष आप पर कमेंट करता है कि मोदी जी का परिवार नहीं है. लोग सोचते हैं कि राजनीति में उनका बेटा, उनकी बेटी,उनकी पत्नी, उनका दूसरा बेटा, दूसरी बेटी जरूरी है, मगर मोदी जी के लिए तो 140 करोड़ देशवासी और 14 करोड़ बिहारवासी ही उनका परिवार हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: महागठबंधन में तेजस्वी यादव सुलझा रहे सीट बंटवारे का गणित, NDA को भी दे सकते हैं बड़ा झटका!

बेतिया से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजद अध्यक्ष लालू यादव का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में जंगलराज लाने वालों ने केवल अपने परिवार की चिंता की. बिहार के नौजवान दूसरे राज्यों में काम के लिए जाते रहे. यहां एक-एक नौकरी के लिए जमीन पर कब्जा किया गया. पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के बाद के दशकों में बिहार की एक बहुत बड़ी चुनौती रही है, यहां से युवाओं का पलायन. जब बिहार में 'जंगलराज' आया, तो ये पलायन और ज्यादा बढ़ गया.'जंगलराज' लाने वाले लोगों ने सिर्फ अपने परिवार की चिंता की. बिहार के लाखों बच्चों का भविष्य दांव पर लगा दिया.

ये भी पढ़ें- '40 में 40 सीटें हम जीतने वाले हैं', पीएम मोदी की रैली से पहले बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का बड़ा दावा

लालू यादव पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि  बिहारी के नौजवान साथी दूसरे राज्यों में रोजी रोटी के लिए जाते रहे और यहां एक ही परिवार फलता फूलता रहा. किस तरह एक एक नौकरी के बदले जमीनों पर कब्जा किया गया. क्या कोई भी व्यक्ति सामान्य मानवी को इस तरह से लूटने वालों को माफ कर सकता है. बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा गुनहगार है. जंगलराज के जिम्मेदार परिवार ने बिहार के लाखों नौजवानों से उनका भाग्य छीन लिया. एनडीए की सरकार ने जंगलराज से बचाकर बिहार को इतना आगे लाई है. 

Trending news