Bihar Crime: मधेपुरा में पुल किनारे फेंका मिला युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2480525

Bihar Crime: मधेपुरा में पुल किनारे फेंका मिला युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Madhepura Crime: बिहार के मधेपुरा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद शव को पुल के समीप फेंक अपराधी फरार हो गया है. पुलिस के मुताबिक आपराधिक आपसी रंजिश में युवक की हत्या हुई है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.  

 

मधेपुरा में पुल किनारे फेंका मिला युवक का शव, इलाके में मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Madhepura Crime News: बिहार से आए दिन हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंकने की घटनाएं सामने आती रहती है. ऐसा ही एक और मामला मधेपुरा से सामने आया है, जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दरअसल ये घटना मधेपुरा के गम्हरिया थाना क्षेत्र के कौडिहार तरावे पंचायत के परवाहा गांव स्थित वार्ड संख्या 2 की है. जहां अहले सुबह परवाहा कौडिहार पथ बांसवाड़ी से आगे पुल के समीप एक युवक का शव सड़क के किनारे मिला है. पुल के किनारे से शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गया. मामले की तफ्तीश में पुलिस जुटी है.

ये भी पढ़ें: दिवाली से पहले बिहार के कई जिलों का बढ़ा AQI, अगले 3 दिनों तक ऐसा रहेगा मौसम का हाल

गोली मारकर युवक की हत्या 
शव की पहचान जोगबनी गांव निवासी शशि शेखर यादव के 21 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार उर्फ हिटलर यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि हिटलर की हत्या गोली मारकर कर दी गई है. वहीं, पुलिस ने बताया कि मृतक हिटलर भी आपराधिक छवि का युवक था.

मृतक का अपराधियों के साथ था आपसी रंजिश
हाल हीं में मृतक हिटलर सहरसा जेल से बाहर आया था. बताया जा रहा है कि युवक का अपराधियों के बीच आपसी रंजिश होने की वजह से युवक की गोलीमार कर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. कहा जा रहा है कि हिटलर की हत्या कहीं अन्यत्र जगह कार में ही गोली मारकर की गई है, बाद में शव को कार से लेकर परवाहा गांव में कौडिहार जाने वाली सड़क में बांसवाड़ी से आगे पुल के समीप सड़क के किनारे फेंक कर कार सवार अपराधी फरार हो गया है.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Most Expensive Film: आखिर क्यों नहीं बन पाई भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म, निरहुआ से क्या है कनेक्शन? जानिए यहां

मौके पर पहुंचे एफएसएल की टीम ने शव का परीक्षण कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में कोई भी ग्रामीण कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं, क्योंकि मामला अपराधी से जुड़ा है. वहीं, स्थानीय थानाध्यक्ष संतोष कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक के परिजनों के द्वारा लिखित आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वैसे पुलिस हर एक पहलुओं पर गहनता से जांच कर रही है. 

इनपुट - शंकर कुमार 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news