पत्नी-बच्चे को लेने ससुराल गया युवक, परिवारवालों ने बांध कर की धुनाई, लड़की की करा दी दूसरी शादी

मायके आने के बाद उसने दूसरी शादी कर ली, लेकिन युवक को शादी की खबर नहीं थी. इसी वजह से अपने बच्चे और पत्नी को लेने ससुराल आया था, जहां ससुरालवालों से उसकी कहासुनी हो गई. 

पत्नी-बच्चे को लेने ससुराल गया युवक, परिवारवालों ने बांध कर की धुनाई, लड़की की करा दी दूसरी शादी
पत्नी-बच्चे को लेने ससुराल गया युवक, परिवारवालों ने बांध कर की धुनाई, लड़की की करा दी दूसरी शादी.

Arwal: बिहार के अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के सच्चई गांव में ससुराल आए युवक को ससुरालवालों ने हाथ पैर बांधकर डंडों से जमकर धुनाई कर दी. युवक करपी थाना क्षेत्र के कोहड़उल गांव का रहने वाला नवल कुमार बताया जा रहा है. 

युवक की शादी 4 वर्ष पूर्व सच्चई गांव निवासी उदय राय की पुत्री अंजू कुमारी से हुई थी. जो कुछ महीने पहले ही अपने ससुराल से मायके आई थी. 

यह भी पढ़ें:- Bihar News: पिता का फोन नहीं उठा रही थी बेटी, सुसराल पहुंचाने पर शख्श के उड़े 'होश'

इधर, मायके आने के बाद उसने दूसरी शादी कर ली, लेकिन युवक को शादी की खबर नहीं थी. इसी वजह से अपने बच्चे और पत्नी को लेने ससुराल आया था, जहां ससुरालवालों से उसकी कहासुनी हो गई. 

इस दौरान ससुरालवालों ने उसके हाथ पैर बांधकर जमकर पिटाई कर दी और युवक रहम की भीख मांगता रहा लेकिन बेरहम ससुरालवालों ने उसे जमकर पीटा. 

यह भी पढ़ें:- Arwal: हमारा सिलेबस छूट गया...पढ़ाई शुरू हो गई...कुछ न कुछ तो जरूर पढ़ेंगे

इधर, गांववालों ने युवक की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कुर्था थाने की पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को थाने में बुलाया. फिलहाल दोनों पक्षों के लोग कुर्था थाना में पहुंच कर आपसी समझौते की बात कह रहे हैं.