नालंदा: RJD नेता की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने दो लोगों को पीटा, मौत के बाद इलाके में तनाव
Advertisement

नालंदा: RJD नेता की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने दो लोगों को पीटा, मौत के बाद इलाके में तनाव

 इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस के ऊपर भी ग्रामीणों ने पथराव किया और पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया.

आक्रोशित लोगों ने जहां एक आरोपी घर को आग के हवाले कर दिया वहीं कई घरों में जमकर तोड़फोड़ भी की.

नालंदा: बिहार के नालंदा के दीपनगर थाना इलाके के काको बिहार गांव में आरजेडी नेता इंदल पासवान की हत्या के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शक के आधार पर दो आरोपी को पकड़कर बेरहमी से पिटाई की. पिटाई से एक किशोर की मौत हो गई. वहीं, आक्रोशित लोगों ने जहां एक आरोपी घर को आग के हवाले कर दिया वहीं कई घरों में जमकर तोड़फोड़ भी की.

 इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस के ऊपर भी ग्रामीणों ने पथराव किया और पुलिस जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया. दरअसल आरजेडी नेता इंदल पासवान बीती रात किसी श्राद्ध कर्म में भाग लेकर अपने घर वापस लौट रहे थे उसी समय अपराधियों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया जिससे इंदल पासवान की मौत मौके पर ही हो गई.

fallback

सुबह में लोगों ने शव को देखा उसके बाद पूरे इलाके के लोग आक्रोशित हो गए और पहले युगल गोप के घर जाकर पुत्र रंजन यादव की इतनी बेरहमी से पिटाई की, कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने सिंटू मालाकार के घर पर हमला बोला और उसके साथ भी बेरहमी से पिटाई की. हालांकि पुलिस ने उसे भीड़ से बचाते हुए इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. 

सिंटू की नाजुक हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. पटना ले जाने के दौरान रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों का आरोप है कि बिना किसी कारण से दोनो के घरों में घुस कर लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है. एक साथ 3 हत्या से पूरे इलाके में तनाव का माहौल देखा जा रहा है एहितयात के तौर पर कई वरीय पुलिस पदाधिकारी गांव में कैम्प कर रहे हैं.