Bihar News: बिजली के पोल को असामाजिक तत्वों ने बनाया गोल पोस्ट, स्विच तोड़कर चुराया बल्ब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2387484

Bihar News: बिजली के पोल को असामाजिक तत्वों ने बनाया गोल पोस्ट, स्विच तोड़कर चुराया बल्ब

Bihar News: बिहार के मुंगेर में वार्ड नंबर 45 लगाए गए बिजली के पोल को असामाजिक तत्वों ने तोड़कर गोल पोस्ट बना दिया है. वहीं स्विच को तोड़कर बल्ब भी चुरा लिया है.

बिजली के पोल को असामाजिक तत्वों ने बनाया गोल पोस्ट

मुंगेर: बिहार में एक तरफ सरकारी पुल गिर रहे हैं तो कही लाइट पोल की चोरी हो रही है. मुंगेर से ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां मुंगेर-जमालपुर मुख्य मार्ग सफियाबाद हवाई अड्डे के सड़क किनारे नगर निगम द्वारा भारी संख्या में लाइट के पोल लगाए गए थे. जिससे लोगों को रात के अंधेरे में कोई परेशानी न हो और अंधेरे के कारण कोई घटना घटित ना हो. मामला वार्ड नंबर  45 का है.  नगर निगम द्वारा सफियाबाद हवाई अड्डे के पास सड़क किनारे भारी संख्या में लाइट लगाया लेकिन लाइट लगने के कुछ दिन बाद  असमाजिक तत्वों द्वारा लाइट के पोल को खोलकर सफियाबाद हवाई अड्डा में फूटबाल का गोलपोस्ट बना दिया.

लोगों ने कई पोल में लगी लाइट को चुरा लिया है. कही पोल में लगी ओटोमेटिक स्विच को तोड़ दिया गया है. वहीं इस मामले को लेकर जब नगर निगम को जानकारी हुई तो असामाजिक तत्वों पर कार्यवाही करने बात कह रही है. नगर आयुक्त निखिल धनराज ने कहा कि वार्ड 45 के लोगों की मांग थी कि मुंगेर -जमालपुर मुख्य पथ सफियाबाद के पास अंधेरे में लोगों को परेशानी होती है. जिसके बाद बोर्ड की बैठक में निर्णय लिया गया कि सफियाबाद के पास सड़क के दोनों ओर लाइट लगाना आवशयक है. कुछ दिन पहले सड़क के दोनों ओर भारी संख्या में पोल सहित लाइट लगाई लेकिन कुछ असमाजिक तत्वों ने लाइट के पोल को काटकर फ़ुटबाल का गोलपोस्ट बना दिया है. कुछ लाइट को तोड़ दिया तो कुछ चुरा लिया.

उन्होंने कहा कि जो भी असामाजिक तत्वों ने इस तरह की चोरी की घटना की है उसकी पहचान कर ली गयी. उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. बता दें कि मुंगेर नगर निगम में करोड़ों रूपये का टेंडर कर 45 वार्ड लाइट लगाई गई है लेकिन पोल लाइट की इस तरह बंदरबांट की गयी तो कई वार्डो में लाइट जलती है कई वार्डो में लाइट खराब है. वहीं शहरों में लगी लाइट  प्रतिदिन की हो रही है तो कई खराब पड़े लाइट को ठीक नहीं करवाया गया है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur Gangrape and Murder: किशोरी को एक महीने में 213 कॉल किया था आरोपी संजय यादव ने, होगी कुर्की जब्ती

Trending news