Lok Sabha Election 2024: जमालपुर में कार्यकर्ताओं ने ललन सिंह पर की जेसीबी से की फूलों की वर्षा, लोगों से की वोट देने की अपील
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: जमालपुर में कार्यकर्ताओं ने ललन सिंह पर की जेसीबी से की फूलों की वर्षा, लोगों से की वोट देने की अपील

Lok Sabha Election 2024: बिहार के मुंगेर लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. एक तरफ जहां एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह का जमालपुर नगर परिषद में कार्यकर्ताओं द्वारा जेसीबी द्वारा उनके ऊपर फूल की वर्षा कर रहे है.

जमालपुर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने ललन सिंह पर जेसीबी द्वारा फूल की वर्षा की

मुंगेर: Lok Sabha Election 2024: बिहार के मुंगेर लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. एक तरफ जहां एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह का जमालपुर नगर परिषद में कार्यकर्ताओं द्वारा जेसीबी द्वारा उनके ऊपर फूल की वर्षा कर रहे है. वहीं दूसरी ओर इंडिया गठबंधन के राजद प्रत्याशी कुमारी अनिता ईदगाह और मस्जिदों में लोगो से मिल रहे है. 

चौथे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी जोर शोर से जुटे
चौथे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी जोर शोर से जुट गए है और गली-गली, मोहल्ले- मोहल्ले में जाकर जनता से मिल रहे है और अपने पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे है. वहीं मुंगेर जदयू सांसद सह एनडीए प्रत्याशी ललन सिंह अपने एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ तीन दिनों से क्षेत्र का भ्रमण कर रहे है. 

जमालपुर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी पर जेसीबी द्वारा फूल की वर्षा की
इसी कड़ी में आज वे जमालपुर और धरहरा प्रखंड के विभिन्न गावो में ज्जनसंपर्क अभियान चला रहे है. वहीं जमालपुर पहुंचते ही कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी पर जेसीबी द्वारा फूल की वर्षा की. जिसके बाद ललन सिंह जुबली वेल स्थित हनुमान मंदिर में माथा ठेका और पूजा अर्चना की.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: तेजस्वी यादव ने मछली के बाद हेलीकॉप्टर में की ऑरेंज पार्टी, Video शेयर करके BJP को चिढ़ाया

राजद प्रत्याशी ने अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की
वहीं दूसरी ओर इंडिया गठबंधन के राजद प्रत्याशी आज ईद के मौके पर ईदगाह एवं मस्जिदों में नमाज पढ़कर घर जा रहे मुस्लिम समुदाय के लोगों से मुलाकात की ओर अपने पक्ष में वोट डालने की अपील की.

इनपुट- प्रशांत कुमार, मुंगेर 

यह भी पढ़ें- Cm Nitish Kumar: प्रधानमंत्री के बाद अब सीएम नीतीश कुमार भरेंगे हुंकार, नवादा के वारिसलीगंज में कल करेंगे चुनावी सभा

Trending news