Muzaffarpur: नाबालिग बच्चे हो जाएं सावधान, शहर में महिलाएं उठा रही नाजायज फायदा

Muzaffarpur News: मामला संदेहास्पद प्रतीत होने पर पीड़ित युवक के साथ ही आरोपी युवती और उसकी महिला साथी को भी हिरासत में ले लिया और थाने ले गई.

Muzaffarpur: नाबालिग बच्चे हो जाएं सावधान, शहर में महिलाएं उठा रही नाजायज फायदा
शहर में महिलाएं नाजायज बच्चों से पैसे ऐंठ रही हैं.

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक ऐसा गिरोह शहर में सक्रिय है जो बच्चों का नाजायज फायदा उठाकर उन्हें लूट रहा है, इस गिरोह में तेज-तर्रार युवती के अलावा महिला और कई युवक भी शामिल हैं. इसका एक ताजा उदाहरण नगर थाना अंतर्गत सिकंदरपुर ओपी में सामने आया है. यहां एक संगठित गिरोह द्वारा एक नाबालिग बच्चे को डरा-धमका कर उससे हजारों रुपए ऐंठ लिए गए हैं.

वहीं, पुलिस को सूचना मिलते ही गिरोह के 2 सदस्यों को हिरासत में लिया गया है. जानकारी के अनुसार, चंदवारा के जेपी कॉलोनी निवासी नाबालिग युवक विनोद कुमार बाइक लेकर एक दोस्त के घर जा रहा था. इस बीच जानबूझ कर एक युवती ने अपनी स्कूटी उसकी बाइक से भिड़ा दी और किशोर की बाइक रोक कर गंभीर चोट लगने की बात कह थाना और ड्राइविंग लाइसेंस आदि की बात करने लगी. इससे किशोर डर कर युवती से छोड़ देने के लिए गिड़गिड़ाने लगा.

ये भी पढ़ें-नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को जज ने किया बरी, लड़की के साथ रहने का दिया आदेश

 

इस दौरान वहां खड़ी एक महिला और अन्य युवक बिचौलिया बन कर थाना चलने, केस करने जैसी बातों से डराया-धमकाया और उसे लगभग 4 घंटे शहर में इधर-उधर घुमाते हुए पुलिस और यातायात नियमों का उल्लंघन आदि कानून का पाठ पढ़ाते हुए लगभग 5 हजार रुपए ऐंठ लिए.

इस बात की जानकारी मिलने पर सिकंदरपुर ओपी प्रभारी हरेंद्र तिवारी दल-बल के साथ पहुंच मामले की जानकारी ली. मामला संदेहास्पद प्रतीत होने पर पीड़ित युवक के साथ ही आरोपी युवती और उसकी महिला साथी को भी हिरासत में ले लिया और थाने ले गई.

ये भी पढ़ें-Lakhisarai: दोस्त निकला धोखेबाज, मौके का फायदा उठाकर भाभी के साथ कर दी ऐसी हरकत