जल लाने 5 बच्चियां गई बागमती नदी, सभी डूबी, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1774049

जल लाने 5 बच्चियां गई बागमती नदी, सभी डूबी, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

मुजफ्फरपुर के कटरा में सावन के पहली सोमवारी के अवसर पर एक ऐसा हादसा हो गया जिसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के कटरा में सावन के पहली सोमवारी के अवसर पर एक ऐसा हादसा हो गया जिसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया. यहां पूजा के लिए जल लाने बागमती नदी में गई पांच बच्चियां डूब गईं, जिसमें से तीन को तो बचा लिया गया, एक का शव बरामद कर लिया और एक की तलाश अभी तक जारी है. 

मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां सावन की सोमवारी को लेकर भगवान का जलाभिषेक करने के लिए बागमती नदी में जल लाने गई 5 बच्चियां नदी में डूब गईं. हालांकि स्थानीय लोगों की तत्परता से तीन बच्चियों को बचा लिया गया, लेकिन इसमें से दो बच्चियां डूब गईं जिसमें से एक का शव बरामद किया गया है और दूसरे की तलाश अब भी जारी है. घटना कटरा थाना क्षेत्र के धनेश्वरनाथ महादेव मंदिर के निकट का है. 

ये भी पढ़ें- बोकारो में डुमरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर आजसू और झामुमो आमने-सामने

बता दें कि कटरा के इस धनेश्वर महादेव मंदिर में सावन के मौके पर बड़ी भीड़ लगती है. बाबा के भक्त यहां जलाभिषेक के लिए आते हैं. पास में बागमती नदी है जहां से जल लेकर लोग बाबा का जलाभिषेक करते हैं. ऐसे में ये पांचों बच्चियां भी जल लेने के लिए बागमती नदी में गई थी जहां यह हादसा हो गया. 

बताया जा रहा है कि धनौर गांव की कुछ बच्चियां धनेश्वरनाथ महादेव मंदिर में सोमवारी के अवसर पर जलाभिषेक के लिए पहुंची थी. बाग़मती नदी से जल लाने के दौरान 5 बच्ची तेज धार में फंस गई और डूबने लगी. स्थानीय लोगों की तत्परता से तीन बच्चियों को बच्चा लिया गया,वहीं एक की डूबने से मौत हो गई, जबकि एक की तलाश अब भी जारी है. मौके पर कटरा थाना की पुलिस के अलावा SDRF की टीम भी मौजूद है और अब भी एक बच्ची की तलाश की जा रही है. वहीं बागमती नदी में एक साथ 5 बच्चियों के डूबने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है. 

रिपोर्ट - मणितोष कुमार

Trending news