बोकारो में डुमरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर आजसू और झामुमो आमने-सामने
Advertisement

बोकारो में डुमरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर आजसू और झामुमो आमने-सामने

झारखंड के बोकारो जिले के डुमरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर अभी नोटिफिकेशन जारी भी नहीं हुआ लेकिन उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. जहां पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गए हैं.

(फाइल फोटो)

बोकारो: झारखंड के बोकारो जिले के डुमरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर अभी नोटिफिकेशन जारी भी नहीं हुआ लेकिन उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो गई है. जहां पक्ष और विपक्ष आमने-सामने आ गए हैं. जहां आजसू पार्टी के गोमिया विधायक लंबोदर महतो ने इस उपचुनाव में आजसू पार्टी को भारी मतों से जीत दर्ज करने की बात कही, वहीं जेएमएम से मंत्री चंपई सोरेन ने इसपर पलटवार करते हुए कहा कि आजसू पार्टी सपना देख रही है और रात को भी सो नहीं पा रही है. 

बताते चलें की डुमरी विधानसभा से झारखंड मुक्ति मोर्चा से मंत्री रहे जगरनाथ महतो के निधन के बाद ये सीट खाली हो गई है और अभी हेमंत सोरेन सरकार में जगरनाथ महतो की पत्नी को उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री बनाया गया है. जिनको 6 महीने के अंदर जीत दर्ज करनी होगी. इसी को लेकर उपचुनाव होना है जिसको लेकर आजसू और जेएमएम आमने-सामने आ गई है और यहां सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. 

ये भी पढ़ें- रांची में सेना जमीन घोटाला, पूर्व DC छवि रंजन को बेल के लिए करना होगा इंतज़ार

आजसू पार्टी के गोमिया विधायक और केंद्रीय उपाध्यक्ष डॉ लंबोदर महतो ने कहा की आजसू पार्टी इस उपचुनाव को लेकर तैयारी में लगी हुई है और एनडीए के घटक दल के तौर पर पार्टी चुनाव लड़ेगी और भारी मतों से जीत दर्ज करेगी. 

ये भी पढ़ें- बाढ़ का प्रकोप- गंगा नदी के निशाने पर बेगूसराय का यह गांव, शुरू हुआ पलायन

वहीं झारखंड मुक्ति मोर्चा की तरफ से मंत्री चंपई सोरेन ने इसपर पलटवार करते हुए कहा की लोग कुछ भी बोल देते हैं बोलने से किसने रोका है. उन्होंने कहा की जेएमएम इस सीट पर जीत दर्ज करेगी. मंत्री ने कहा की लोग आजकल सपने देख रहे हैं और सपने देखने से किसे रोका है. जहां आजसू को रात को नींद भी नहीं आ रही है. मंत्री ने कहा की आजसू सपने देखे लेकिन जीत झारखंड मुक्ति मोर्चा की ही होगी.
Mrityunjay Mishra

Trending news