बेतिया: धारदार हथियार से देवर व पति ने की महिला की हत्या, एक गिरफ्तार

Bettiah Samachar: देर रात महिला और उसके पति में किसी बात को लेकर विवाद हुई इसके बाद कहासुनी होते होते मामला बढ़ गया.  

बेतिया: धारदार हथियार से देवर व पति ने की महिला की हत्या, एक गिरफ्तार
पति ने की महिला की हत्या (फाइल फोटो)

Bettiah: जिले के नरकटियागंज में एक शादीशुदा महिला की हत्या की खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, महिला के ही देवर और पति ने धारदार हथियार से हमला कर महिला की हत्या कर दी है. 

इस घटना के अंजाम देने के बाद दोनों लोग मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि देर रात महिला और उसके पति में किसी बात को लेकर विवाद हुई इसके बाद कहासुनी होते होते मामला बढ़ गया. 

इसके बाद आरोपियों ने धारदार हथियार से महिला के सिर पर हमला कर दिया. इससे भी मन नहीं भरा तो शरीर के दूसरे हिस्सों पर भी हमला किया. इस हमले में महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. 
घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के परसी गांव की है.

शादीशुदा महिला के पिता ने शिकारपूर थाना में हत्या को लेकर एफआईआर दर्ज कराया है. एफआईआर में उसने अपने दामाद और शादीशुदा महिला के देवर पर हत्या का आरोप लगाया है. 
इस मामले में एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि शादीशुदा महिला के पति गगन महतों को शिकारपूर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सूचना पर पहुंची शिकारपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शिकारपुर थाना में तैनात प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष संदीप गोल्डी ने बताया कि हत्या की सूचना पर पुलिस बल को भेजकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सावधान! फर्जी CBI अधिकारी बनकर कर रहा था ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है. इसकी तफ्तीश की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, घटना के चश्मदीद और मृतका के परिजन का रो रो कर बुरा हाल है. परिजन कुछ भी साफ-साफ बताने से इंकार कर रहे हैं, जिससे हत्या मामले में कारणों का खुलासा हो पाना मुश्किल हो रहा है. 

(इनपुट- इमरान)