Bihar: शराब माफिया हुए बेलगाम, छापेमारी करने की गई पुलिस पर हुआ हमला, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

हमले में तारापुर एसडीपीओ, बॉडीगार्ड सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायल एसडीपीओ और बॉडीगार्ड को सिल्लीगुड़ी रेफर कर दिया गया है. 

Bihar: शराब माफिया हुए बेलगाम, छापेमारी करने की गई पुलिस पर हुआ हमला, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल
छापेमारी करने की गई पुलिस पर हुआ हमला

Munger: जिले में शराब व अवैध हथियार माफिया ने मुंगेर पुलिस टीम पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. इस हमले में तारापुर एसडीपीओ, बॉडीगार्ड सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. घायल एसडीपीओ और बॉडीगार्ड को सिल्लीगुड़ी रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने शराब व हथियार बरामद  कर लिए हैं. 

दरअसल, असरगंज थाना क्षेत्र के कलाली मोड़ निवासी पप्पू सिंह के घर पर असरगंज थाना पुलिस ने छापेमारी की. यहां पुलिस ने अवैध हथियार व शराब बरामद किया गया, लेकिन पप्पू सिंह फरार हो गया. जिसके बाद एसपी के निर्देश पर पप्पू सिंह की गिरफ्तारी को लेकर एक टीम का गठन किया, जिसका नेतृत्व तारपपुर एसडीपीओ पंकज कुमार कर रहे है.

वहीं, तीन थाना की पुलिस जब बीती रात 12 बजे के बाद पप्पू सिंह के घर पर पहुंची, तो आस -पास के लोग इकठ्ठा हो गए और पुलिस का विरोध करने लगे. इसी बीच विरोध कर रहे एक व्यक्ति ने एसडीपीओ के बॉडीगार्ड पर लाठी -डंडे से सिर पर हमला कर दिया और वो बेहोश गया, जिसके बाद अफरा -तफरी मच गयी. 

ये भी पढ़ें: Bihar: पशुपति पारस ने नीतीश कुमार को बताया 'विकास पुरुष', कहा- LJP को तोड़ा नहीं बचाया है

इसी दौरान में एसडीपीओ पंकज कुमार पर भी हमला किया गया. जिसमे उनके हाथों के अंगुलियों में चोट लग गई. यहां मामला इतना बिगड़ा की पुलिस और शराब माफिया के परिवार सहित अन्य लोगो के बीच झड़प हो गई. इस घटना में आधा दर्जन अन्य पुलिसकर्मी सहित एक तारापुर एएसआई भी चोटिल हो गए 

मामला शांत होने के बाद गंभीर रूप से घायल एसडीपीओ के बॉडीगार्ड संतोष कुमार और एसडीपीओ पंकज कुमार को पुलिसकर्मियों बेहतर इलाज के लिए भागलपुर ले गए. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के सिल्लीगुड़ी रेफर कर दिया. 

इस मामले को लेकर जिला एसपी जगुनाथ जलारेड्डी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि इस घटना में आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी तथा पदाधिकारी भी घायल हुए हैं. उन्होंने कहा कि इस छापेमारी के दौरान शराब व अवैध हथियार की बरामदगी हुई है. इस मामले पुलिस द्वारा शराब माफिया के खिलाफ नामजद प्रथामिकी दर्ज की है.

(इनपुट- प्रशांत कुमार)