Bihar: सियासी हलचल के बीच चिराग का इमोशनल कार्ड, रखा अपनी मां को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव
Advertisement

Bihar: सियासी हलचल के बीच चिराग का इमोशनल कार्ड, रखा अपनी मां को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का प्रस्ताव

बिहार में राजनीतिक भूचाल आ गया है. लोक जन शक्ति पार्टी के पांच सांसदों ने चिराग पासवान को समर्थन देने से इंकार कर दिया है.

 चाचा पशुपति पारस के घर मिलने पहुंचे चिराग पासवान (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में राजनीतिक भूचाल आ गया है. लोक जन शक्ति पार्टी के पांच सांसदों ने चिराग पासवान को समर्थन देने से इंकार कर दिया है. बताया जा रहा है ये पांच उनके नाम से खुश नहीं थे. जिस वजह से वो अब उनके खिलाफ हो गए हैं. LJP सांसदों ने पशुपति पारस को अपना नेता चुन लिया है. 

इसी बीच चिराग पासवान अपने चाचा पशुपति पारस से मिलने के लिए सोमवार को दिल्ली स्थित उनके आवास पहुंचे गए. इस दौरान उन्हें वहां उनके चाचा पशुपति पारस ने मुलाकात नहीं की. जिसके बाद उन्होंने अपनी चाची से मुलाकात की. सूत्रों के हवालें से खबर है कि चिराग लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को छोड़ने के लिए तैयार हो गए हैं. हालांकि इस दौरान उन्होंने कहा है कि रामविलास पासवास की पत्नी और उनकी मां रीना पासवान को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया जाये. 

बता दें कि नवादा से चंदन कुमार, समस्तीपुर से प्रिंस पासवान, खगड़िया से महबूब अली कैसर और वैशाली से वीणा देवी ने चिराग के कामकाज के तरीके पर असंतोष प्रकट किया था.

ये भी पढ़ें: Bihar: पशुपति पारस ने नीतीश कुमार को बताया 'विकास पुरुष', कहा- LJP को तोड़ा नहीं बचाया है

 

इसी क्रम में पशुपति पारस का कहना है कि 'हमने खून पसीना एक कर पार्टी को बनाया है. चिराग पासवान ने 99 प्रतिशत कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाकर गठबंधन को तोड़ने की कोशिश की है. ऐसे में पांचों सांसदों की इच्छा थी कि हमारी पार्टी खत्म हो रही है उसे बचा लीजिए. मैंने पार्टी को तोड़ा नहीं बचाया है.'

उन्होंने आगे कहा कि 'हमें चिराग पासवान से कोई नाराजगी नहीं है. जो लोग पार्टी को छोड़कर जा चुके हैं वह आ जाए और साथ दें. कल रात हम सब लोकसभा स्पीकर से मिले और उन्हें चिट्ठी सौंप दी. साथ ही उन्होंने कहा कि 'राष्ट्रीय अध्यक्ष होना फ्यूचर की बात है अभी संसदीय दल का नेता चुन लिया जाए.'

 

 

Trending news