Bihar Police: कोल्ड ड्रिंक की आड़ में कर रहे थे शराब की तस्करी, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1845520

Bihar Police: कोल्ड ड्रिंक की आड़ में कर रहे थे शराब की तस्करी, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

Bihar Police: बिहार में जारी शराबबंदी के बावजूद शराब तस्कर आसानी से राज्य के अलग अलग हिस्सों शराब की खेप पहुंचा रहे हैं.  वहीं दूसरी तरफ प्रशासन भी लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के है.

Bihar Police: कोल्ड ड्रिंक की आड़ में कर रहे थे शराब की तस्करी, पुलिस ने किया दो को गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर:Bihar Police: बिहार में जारी शराबबंदी के बावजूद शराब तस्कर आसानी से राज्य के अलग अलग हिस्सों शराब की खेप पहुंचा रहे हैं.  वहीं दूसरी तरफ प्रशासन भी लगातार शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करने में जुटी है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के है. जहां कांटी थाना पुलिस ने संदिग्ध हालात में एक पंजाब नंबर के ट्रक को पकड़ा और जब्त ट्रक की तलाशी ली गई तो शराब की एक बड़ी खेप बरामद किया गया है. इसके अलावा पुलिस ने मौके पर से दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जब्त शराब पंजाब के पठानकोट से लाई जा रही थी.

जिसे कांटी थाना क्षेत्र के दिल्ली मोड एनएच 57 के पास से पकड़ा गया है. जब्त शराब करीब 3400 लीटर बताया गया है.बताया जा रहा है कि पंजाब से शराब की एक बड़ी खेप को लेकर दरभंगा ले जाया जा रहा था. जिसके बाद कांटी थाना पुलिस ने एक विशेष जांच अभियान के क्रम में पकड़ लिया है और मौके पर से दो आरोपी जो पंजाब के पठानकोट के रहने वाला बताया गया है जिसको पकड़ा गया है. फिलहाल शराब के तस्करों के फॉरवर्ड और बैकवर्ड लिंकेज को खंगाला जा रहा है.

मामले में DSP वेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर करवाई करते हुए शराब की बड़ी खेप पकड़ा गया है. जिसमें पंजाब के रहने वाले दो लोगों को पकड़ा गया है और इनसे पूछताछ किया जा रहा है और कुछ नाम सामने आए हैं. जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. जब्त शराब 3400 लीटर है जो की कोल्ड ड्रिंक की आड़ में छिपाया गया था. पुलिस आगे की करवाई कर रही हूं.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Caste Census: केंद्र ने कर दिया 'खेला', सुप्रीम कोर्ट में दाखिल जवाब में कही ये बात

Trending news