Muzaffarpur News: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, बोरे में बंद दो भागों में था कटा, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Muzaffarpur News: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, बोरे में बंद दो भागों में था कटा, पुलिस जांच में जुटी

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर-मोतिहारी रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला है. शव बोरे में बंद दो भागों में कटा था. पुलिस शव को कब्जे में लेकर हत्या और आत्महत्या के एंगल से जांच में जुटी गई है.

मुजफ्फरपुर में मिला युवक का शव

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर जिला के मोतीपुर इलाके में 27 फरवरी (मंगलवार) को एक युवक का शव मिला. रेलवे लाइन (Muzaffarpur-Motihari Railway Track) पर एक युवक के कटा हुआ शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मिली जानकारी के अनुसार, युवक का शव (Muzaffarpur-Motihari Railway Track) दो भागो में बंटा था और बोरे में भरकर रखा था, जिससे उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही हैं. हालांकि, पुलिस (Muzaffarpur Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच में जुटी है.

मोतीपुर रेलवे स्टेशन (Muzaffarpur-Motihari Railway Track) के पूर्वी गुमटी के पास की घटना

घटना मोतीपुर रेलवे स्टेशन (Muzaffarpur-Motihari Railway Track) के पूर्वी गुमटी के निकट की है. जहां से मुजफ्फरपुर-मोतिहारी रेलवे लाइन गुजरती है, उस रेल लाइन (Muzaffarpur-Motihari Railway Track) पर युवक का शव मिला है. मृतक की पहचान बगही मलिकाना निवासी 22 वर्षीय प्रकाश कुमार के रूप में हुई है. जो टेंट हाउस का काम करता था और उसी काम के लिए मोतीपुर गया था. मंगलवार की सुबह उसके परिजनों को युवक की मौत की सूचना मिली. 

हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से पुलिस जांच कर रही

परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर शव को बोरे में रखकर रेलवे लाइन (Muzaffarpur-Motihari Railway Track) पर रख दिया गया है. हालांकि, पुलिस (Muzaffarpur Police) मामले की जांच में जुटी है. हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Bihar Accident: बिहार सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

कपलिंग पीन छोड़ने से मालगाड़ी दो हिस्सों में बंट गईं

दूसरी तरफ मुजफ्फरपुर गोरखपुर रेलखंड पर कपलिंग पीन छोड़ने से मालगाड़ी दो हिस्सों में बंट गईं. डीरेल होते मालगाड़ी को चालक ने सूझबूझ से बचा लिया. बताया जा रहा है कि मालगाड़ी नरकटियागंज से बगहा जा रही थी. इसी दौरान मालगाड़ी पिपरा ढाला गेट नंबर 45 C के समीप अचानक कपलिंग पीन टूटकर गिरने से दो पार्ट में बंट गईं. लिहाजा दो पार्ट में अलग अलग होती ट्रेन देखकर भगदड़ मच गईं. हालांकि, ट्रेन की स्पीड बहुत ज्यादा नहीं थी. किसी की जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. इस घटना के बाद करीब आधे घंटे से रेल यातायात प्रभावित हो गया. वहीं, कपलिंग पीन जोड़ने औऱ ट्रेनों के परिचालन की क्वायद में रेलकर्मी जुटे हुए हैं.

रिपोर्ट: मणितोष कुमार

Trending news