Bagaha News: चलती ट्रेन का अचानक इंजन फेल, यात्रियों में मची अफरा-तफरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2270532

Bagaha News: चलती ट्रेन का अचानक इंजन फेल, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

Bagaha Latest News: बगहा में एक पैसेंजर ट्रेन का इंजन अचानक फेल हो गया. इसकी वजह से यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया. काफी देर बाद जब दूसरा ट्रेन का इंजन आया, तब जाकर रेल रवाना हुईं. 

चलती ट्रेन का अचानक इंजन फेल

Bagaha News: बगहा में एक ट्रेन का इंजन अचानक फेल हो गया. दरअसल, गोरखपुर कैंट से नरकटियागंज की ओर जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के इंजन में अचानक खराबी आ जाने के कारण गाड़ी बीच रास्ते में रुक गई. लिहाजा गाड़ी में सवार यात्रियों को घंटों भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

बताया जा रहा है कि 05096 सवारी गाड़ी बगहा स्टेशन से खुलने के बाद जैसे ही खैरपोखरा स्टेशन पहुंची, उसका इंजन फेल कर गया. जिसके बाद यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया. गर्मी से बेहाल यात्री परेशान होते रहे.

बगहा स्टेशन मास्टर संतोष कुमार पांडे ने बताया कि गोरखपुर कैंट से नरकटियागंज जाने वाली दैनिक सवारी गाड़ी बगहा से खुलने के बाद खरपोखरा स्टेशन पहुंची. जहां अचानक उसका पावर इंजन फेल हो गया. बाद में नरकटियागंज से दूसरे इंजन की व्यवस्था की गई. तकरीबन दो घंटे बाद दूसरा इंजन आने पर ट्रेन को नरकटियागंज की ओर भेजा गया. पैसेंजर ट्रेन का इंजन फेल होनें के कारण स्टेशन पर ट्रेन घंटों खड़ी रही और यात्री हल्कान परेशान होते रहे.

यह भी पढ़ें:Bagaha News: सेना के जवानों से भरी ट्रेन पटरी से उतरी, टला बड़ा रेल हादसा

बता दें कि इससे पहले बगहा जिले में 19 मार्च, 2020 दिन मंगलवार को ट्रेन हादसा हो गया था. सेना के जवानों को लेकर जा रही ट्रेन बेपटरी हो गईं थी. बगहा रेलवे ढाला के पास अचानक मालगाड़ी का चक्का पटरी से उतर गया था. इस दौरान अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. घटना गोरखपुर-नरकटियागंज रेलखंड के बगहा रेलवे स्टेशन के समीप रेलवे ढाला गुमटी नंबर 50 C के पास हुई थी.

रिपोर्ट: इमरान अजीज

TAGS

Trending news