मुजफ्फरपुर में चलती बस में लगी आग, धू-धू कर जलने लगी तो सवारियों ने कूद कर बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131314

मुजफ्फरपुर में चलती बस में लगी आग, धू-धू कर जलने लगी तो सवारियों ने कूद कर बचाई जान

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले में दरभंगा जा रही एक बस में अचानक आग गई, जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया.

बस में लगी आग

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के सदर थाना क्षेत्र के मझौलिया NH 28 के समीप एक चलती बस में अचानक आग लग गई. जिससे कुछ ही मिनट में बस पूरी तरीके से जल गई. जिस वक्त बस में आग लगी उस वक्त बस में करीब 30 यात्री सवार थे. हालांकि जैसे ही बस में धुआं उठी तो बस को सर्विस लेन में रोक कर आनन-फानन में सभी यात्रियों को बस से उतार दिया गया जिससे सभी यात्री सुरक्षित बच गए.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से बस में अचानक इंजन के पास से धुआं उठने लगा और कुछ मिनट में बस में आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली की तुरंत पूरा बस धुधुकर जलने लगा, हालांकि स्थानीय लोगों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका तब तक पूरी बस जल चुकी थी. बस कंडक्टर ने बताया कि यह सरकारी बस है,जो मुजफ्फरपुर से दरभंगा के लिए जा रही थी. तभी मझौलिया में अचानक बस में धुआं उठने लगे और उसके बाद आग लग गई, हालांकि तब तक सभी सवारियों को सुरक्षित उतार लिया गया.

वहीं आग बुझने के बाद मौके पर अग्निशमन की टीम के पहुंचने से लोग नाराज भी दिखे. बता दें कि बीते एक सप्ताह में ये दूसरा मौका है जब बिहार में किसी सवारी बस में आग लगी हो. इससे पहले हाजीपुर में भी सवारी बस में अचानक से आग लग गई थी. बस में अचानक लगी आग के बाद बस धू-धू कर जलने लगी और पैसेंजर में चीख पुकार मच गई. बस में सवार लोगों ने कूद-कूद कर अपनी जान बचाई. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने

इनपुट- मणितोष कुमार

 ये भी पढ़ें- लोजपा नेता के भाई ने की हर्ष फारिंग, वीडियो वायरल होने पर SSP बोले- कार्रवाई होगी

Trending news