लोजपा नेता के भाई ने की हर्ष फारिंग, वीडियो वायरल होने पर SSP बोले- कार्रवाई होगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2131185

लोजपा नेता के भाई ने की हर्ष फारिंग, वीडियो वायरल होने पर SSP बोले- कार्रवाई होगी

Harsh Firing: भागलपुर में में लोजपा नेता के भाई का हर्ष फायरिंग का एख वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

लोजपा नेता के भाई ने की हर्ष फारिंग

भागलपुर: भागलपुर में हर्ष फायरिंग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि हो चुकी है. बताया जा रहा है कि वीडियो में शहर के बड़े स्वर्ण व्यवसायी व लोजपा नेता राजेश वर्मा के भाई विष्णु वर्मा फायरिंग करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो चार सेकेंड का है जिसमें साथ देखा जा सकता है कि तीन से चार सेकेंड के अंदर दो राउंड फायरिंग की गई है. स्वर्ण व्यवसायी ने डबल बैरल बंदूक से दो राउंड फायरिंग की है. इधर वायरल वीडियो पुलिस को हाथ लगते ही पुलिस ने विष्णु वर्मा की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है.

मामले को लेकर सीनियर एसपी आनंद कुमार ने कहा की 36 घंटे पहले वीडियो पुलिस को प्राप्त हुआ है. मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. कल रात भर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई है. आगामी कुछ घंटों में हम लोग उन लोगों की गिरफ्तारी करेंगे. जिस शस्त्र से फायरिंग की गई है उसकी बरामदगी होगी. इसके साथ पहले भी यह आदेश दिया गया है कि हर्ष फायरिंग करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी. इधर विष्णु वर्मा के भाई लोजपा नेता राजेश वर्मा एसएसपी से मुलाकात करने पहुंचे.

राजेश वर्मा ने कहा कि वीडियो राम मंदिर के उद्घाटन के दिन का है. गलती हुई है इसको नकारा नहीं जा सकता है. मामले में न्याय संगत कार्रवाई के लिए एसएसपी से मुलाक़ात की है. बता दें कि 5 दिन पहले कारोबारी के दुकान के सुरक्षा गार्ड की गिरफ्तारी अवैध हथियार रखने मामले में हुई थी. बीते आठ वर्षों से दुकान का गार्ड मिर्जाचौकी निवासी विनोद रविदास अवैध हथियार के साथ सुरक्षा में तैनात था. आर्म्स लाइसेंस की जांच में कोतवाली थाना में फर्जी पाया गया था.

इनपुट- अश्वनी कुमार

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में मुखिया पति की दबंगई, नशा और फायरिंग का विरोध करने पर परिवार को पीटा

Trending news