हर्निया के ऑपरेशन के नाम पर काट दी हाइड्रोसील, अस्पताल किया जाएगा सील
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1699552

हर्निया के ऑपरेशन के नाम पर काट दी हाइड्रोसील, अस्पताल किया जाएगा सील

मुजफ्फरपुर के सिविल सर्जन डॉ उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि ऐसे डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई के साथ-साथ ऐसे फर्जी निजी नर्सिंग होम को सील करेंगे. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जिस नर्सिंग होम में यह कुकृत्य किया गया है उसे जल्द सील किया जाएगा.

हर्निया के ऑपरेशन के नाम पर काट दी हाइड्रोसील, अस्पताल किया जाएगा सील

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के एक निजी नर्सिंग होम में बीते दिनों एक व्यक्ति के हर्निया के ऑपरेशन के नाम पर हाइड्रोसील काटकर हटाने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में जहां एक तरफ अस्पताल संचालक डॉक्टर और नर्स के खिलाफ सकरा थाने में एफ आई आर दर्ज की गई है. वहीं अब स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गई है.

पूरे मामले को लेकर मुजफ्फरपुर के सिविल सर्जन डॉ उमेश चंद्र शर्मा ने बताया कि ऐसे डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई के साथ-साथ ऐसे फर्जी निजी नर्सिंग होम को सील करेंगे. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जिस नर्सिंग होम में यह कुकृत्य किया गया है उसे जल्द सील किया जाएगा.

आपको बता दें कि बीते महीने कैलाश महतो नाम के एक व्यक्ति का निजी अस्पताल शिव शक्ति नर्सिंग होम में हर्निया का ऑपरेशन किया गया था,ऑपरेशन गलत कर दी गई. उसके बाद दोबारा ऑपरेशन करके उसका हाइड्रोसील काटकर हटा दिया गया था. मामला प्रकाश में आया तो कार्रवाई तेज हो गई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

Trending news