जेडीयू के लिए शर्मिंदगी... कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा हंगामा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को छोड़ना पड़ गया मंच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1694938

जेडीयू के लिए शर्मिंदगी... कार्यकर्ताओं ने किया ऐसा हंगामा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को छोड़ना पड़ गया मंच

दरभंगा में शनिवार को उस समय अजीत हालात देखने को मिले, जब अपने ही कार्यकर्ताओं की हरकतों से नाराज होकर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने मंच छोड़ दिया और नीचे उतर गए. दरअसल, पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) और मंत्री संजय झा (Sanjay Jha) दरभंगा पहुंचे थे.

जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह

दरभंगा में शनिवार को उस समय अजीत हालात देखने को मिले, जब अपने ही कार्यकर्ताओं की हरकतों से नाराज होकर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने मंच छोड़ दिया और नीचे उतर गए. दरअसल, पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) और मंत्री संजय झा (Sanjay Jha) दरभंगा पहुंचे थे. वे जैसे ही मंच पर पहुंचे, कार्यकर्ताओं की हरकतों से वे नाराज हो गए और संजय झा के साथ मंच से नीचे उतर गए. संजय झा नाराज कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम होने देने की अपील करते रहे पर कार्यकर्ताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष और मंत्री की बात अनसुनी कर दी. बता दें कि ललन सिंह और संजय झा 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा करने दरभंगा पहुंचे थे.  

दरभंगा के लहेरियासराय स्थित पोलो ग्राउंड पर ललन सिंह का कार्यक्रम था. उनके साथ संजय झा, मोहम्मद अली अशरफ फातिमी, मंत्री मदन साहनी, पूर्व एमएलसी दिलीप चैधरी और अजय चैधरी भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि फातिमी गुट के लोगों ने कार्यक्रम के दौरान जबर्दस्त नारेबाजी करनी शुरू कर दी, जिससे हंगामा खड़ा हो गया. हालांकि संजय झा और फातिमी मं. से कार्यकर्ताओं से शांत रहने की अपील करते रहे पर वे शांत नहीं हुए. 

बताया जा रहा है कि जेडीयू दरभंगा से लोकसभा चुनाव 2024 में संजय झा को उम्मीदवार बनाने का मन बना रही है और इसकी तैयारी चल भी रही है, लेकिन फातिमी गुट को यह बात पच नहीं रही है. इसलिए फातिमी के समर्थकों ने कार्यक्रम में हंगामा खड़ा कर दिया. हंगामा इतना बढ़ गया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को मंच से नीचे उतरना पड गया. 

यहां यह भी बता दें कि यह पहली बार नहीं था कि हंगामा हुआ हो. इससे 5 दिन पहले भी हंगामा हो चुका था. 5 दिन पहले के कार्यक्रम में अली अशरफ फातिमी भड़क गए थे. उस समय जेडीयू के कुछ कार्यकर्ताओं ने संजय झा के समर्थन में नारे लगाए थे. यही बात फातिमी को नागवार गुजरी. उन्होंने आपत्ति जताई थी कि पार्टी द्वारा कैंडीडेट का नाम तय किए जाने से पहले कैसे नारे लगाए जा सकते हैं. 

Trending news